उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani Bhawali-Almora Highway Treatment

हल्द्वानी से अल्मोड़ा बागेश्वर जाने वाले ध्यान दें, 31 अक्टूबर तक हर दिन 5 घंटे बंद रहेगा ये हाईवे

हाईवे को एक-एक घंटे के अंतराल में बंद किया जाएगा। जाहिर है इससे यात्रियों की मुश्किलें बढ़ेंगी। उन्हें यात्रा के लिए दूसरे विकल्प तलाशने पड़ेंगे।

Haldwani Almora Highway closed: Haldwani Bhawali-Almora Highway Treatment
Image: Haldwani Bhawali-Almora Highway Treatment (Source: Social Media)

हल्द्वानी: कुमाऊं की यात्रा पर निकल रहे यात्री ध्यान दें। भवाली से अल्मोड़ा के बीच नेशनल हाईवे 31 अक्टूबर तक हर दिन पांच घंटे के लिए बंद रहेगा।

Haldwani Bhawali-Almora Highway Treatment

हाईवे को एक-एक घंटे के अंतराल में बंद किया जाएगा। जाहिर है इससे यात्रियों की मुश्किलें बढ़ेंगी। उन्हें यात्रा के लिए दूसरे विकल्प तलाशने पड़ेंगे। दरअसल भवाली-अल्मोड़ा हाईवे के फ्रॉग प्वाइंट के पास पहाड़ी कटान का काम होना है। जिसके कारण यात्रियों को सुबह आठ से शाम पांच बजे तक परेशानी उठानी पड़ेगी। हालांकि, एनएच अधिकारियों ने यात्रियों की सुविधा को देखते हुए कुल दस घंटों के अंतराल में हाईवे को एक घंटे बंद रखने और एक घंटे चालू रखने का निर्णय लिया है। 16 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक भवाली अल्मोड़ा हाईवे पर सुबह आठ से शाम पांच बजे तक वाहनों की आवाजाही प्रभावित रहेगी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

असुविधा से बचने के लिए हल्द्वानी से अल्मोड़ा, बागेश्वर, पिथौरागढ़ जाने वाले यात्रियों को भवाली से रामगढ़ होते हुए अल्मोड़ा की ओर जाने की सलाह दी गई है। बता दें कि दो साल पहले आई आपदा में भवाली-अल्मोड़ा के बीच हाईवे को काफी नुकसान हुआ था, लेकिन बजट न मिलने के कारण हाईवे की मरम्मत नहीं हो पा रही थी। जिसके चलते राहगीर परेशान थे। अब यहां पर गरमपानी झूला पुल के पास में संवेदनशील थुआ की पहाड़ी को काट कर चौड़ा किया जा रहा है, ताकि ट्रैफिक सेवाएं सुचारू रहें। आप भी कुमाऊं की यात्रा पर जा रहे हैं तो परेशानी से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करें। अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ जुड़े रहें।