उत्तराखंड देहरादूनLandlord Misdeed with Tenants Daughter in Dehradun

देहरादून में रहने वाले किराएदार सावधान, यहां 10 साल की बच्ची के साथ हुआ घिनौना काम

खबर देहरादून के पटेलनगर की है। यहां एक मकान मालिक ने अपने ही किराएदार की दस साल की बेटी का यौन शोषण किया है।

Dehradun Tenant Misdeed: Landlord Misdeed with Tenants Daughter in Dehradun
Image: Landlord Misdeed with Tenants Daughter in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में अगर आप किराए के मकान में रह रहे हैं तो जरा सावधान रहें। ध्यान रखिए कहीं ऐसी घटनाओं का शिकार आपकी बेटी न हो जाए।

Landlord Misdeed with Tenants Daughter in Dehradun

जी हां देहरादून से एक बेहद ही शर्मनाक खबर सामने आई है। ये खबर देहरादून के पटेलनगर की है। यहां एक मकान मालिक ने अपने ही किराएदार की दस साल की बेटी का यौन शोषण किया है। जी हां हैवानियत का ये मामला जानकर पुलिस भी दंग रह गई। बच्ची की मां ने आरोपी को ऐसी गंदी हरकत करते देख लिया और पटेल नगर थाना जाकर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज करवाया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

महिला ने बताया कि वो पिछले तीन चार साल से ओमपाल नाम के व्यक्ति के घर में किराए पर रह रही थी। 16 अक्टूबर की सुबह उनके पति रोज की तरह सब्जियां लेने सब्जी मंडी चले गए थे। इसके बाद वो अपने काम पर जाने के लिए उठी। जब वो शौचालय से लौटी तो मकान मालिक को बेटी के साथ अश्लील हरकत करते देखा। महिला चिल्लाई तो आरोपी मौके से भाग गया। जब उन्होंने अपनी बेटी से इस बारे में पूछा, तो पता चला कि आरोपी काफी लंबे वक्त से ऐसी हरकतें कर रहा था। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। देहरादून से लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जो समाज को कलंकित कर रही हैं। ऐसे में आप भी सावधान रहें।