उत्तराखंड हरिद्वारDeath of mother and son in Uttarakhand Haridwar Saidabad village

उत्तराखंड: बेटे की मौत की खबर पाकर थम गई मां की सांसें, एक ही घर से उठी दो अर्थियां

Uttarakhand mother son death जैसे ही उसके बेटे की मौत की खबर मिली, तो वो गहरे सदमे में चली गई। कुछ ही देर में महिला ने अपने बेटे के गम में दम तोड़ दिया।

Uttarakhand mother son death: Death of mother and son in Uttarakhand Haridwar Saidabad village
Image: Death of mother and son in Uttarakhand Haridwar Saidabad village (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है।

Death of mother and son in Haridwar Saidabad village

यहां झबरेड़ा थाना क्षेत्र के बेहडेकी सैदाबाद गांव में एक दुखद घटना घटी। एक साथ मां और बेटे की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है। बुजुर्ग महिला को जैसे ही उसके बेटे की मौत की खबर मिली, तो वो गहरे सदमे में चली गई। कुछ ही देर में महिला ने अपने बेटे के गम में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि महिला का बेटा परिवहन पुलिस में तैनात था। महिला का बेटा कई दिनों से बुखार से पीड़ित था। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, झबरेड़ा के सैदाबाद गांव में कुछ लोग बुखार से पीड़ित हैं। इसी गांव के रहने वाले संदीप कुमार को भी कुछ दिनों से बुखार था। जब संदीप की तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उनको देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान संदीप की मंगलवार को मौत हो गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

संदीप की मौत की खबर परिवार के सदस्यों ने उनकी मां करेशनी देवी को नहीं दी थी। आखिरकार संदीप के शव को अंतिम संस्कार के लिए घर लाया गया। ऐसे में मां को बेटे की मौत की खबर लग गई। बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां भी गहरे सदमे में चली गई। ग्रामीणों का कहना है कि बेटे की मौत की खबर सुनकर कुछ ही देर में बुजुर्ग मां ने भी दम तोड़ दिया। गांव में एक ही परिवार में मां और बेटे की मौत (Uttarakhand mother son death) की खबर मिलते ही शोक की लहर छा गई। गांव वालों ने जानकारी देकर बताया कि इससे पहले भी गांव में संदिग्ध बुखार से दो लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भी गांव पहुंचकर बुखार से पीड़ित लोगों के ब्लड सैंपल लिए थे। खबर ये भी है कि इस वक्त भी गांव में 6 लोग डेंगू से पीड़ित हैं. जिनका इलाज तमाम निजी अस्पतालों में चल रहा है।