उत्तराखंड देहरादूनDehradun employment fair 18th November all details

देहरादून में 18 नवंबर को लगेगा रोजगार मेला, मौके पर मिलेगी जॉब, ये डॉक्यूमेंट साथ लेकर आएं

रोजगार मेले में फार्मा, सेल्स, बैंकिंग और सिक्योरिटी सेक्टर से जुड़ी कंपनियां हिस्सा लेंगी। आगे पढ़िए पूरी डिटेल

Dehradun rojgar mela 18th November: Dehradun employment fair 18th November all details
Image: Dehradun employment fair 18th November all details (Source: Social Media)

देहरादून: रोजगार की तलाश में हैं तो ये खबर आपके काम की है। प्रदेश में समय-समय पर रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है, जिनके माध्यम से युवाओं को रोजगार मुहैया कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Dehradun employment fair 18th November all details

इसी कड़ी में जल्द ही देहरादून में रोजगार मेला लगने वाला है। बेरोजगार युवाओं के लिए यह रोजगार पाने का शानदार मौका है। रोजगार मेले के माध्यम से बेरोजगार युवाओं को नौकरी उपलब्ध कराई जाएगी। रोजगार मेला कब और कहां आयोजित किया जाएगा, ये जानने के लिए हमारे साथ बने रहें। रोजगार मेले का आयोजन 18 नवंबर को होना है। यह मेला क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून में आयोजित किया जाएगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस मेले में फार्मा, मैन्युफैक्चरिंग, सेल्स, बैंकिंग, सिक्योरिटी सेक्टर से जुड़ीं तमाम कंपनियां हिस्सा लेंगी। रोजगार मेले में पहुंचने वाले युवाओं को इंटरव्यू के जरिए नौकरी दी जाएगी। एक और बात का ध्यान रखें, रोजगार मेले में शामिल होना चाहते हैं तो क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रजिस्ट्रेशन जरूर करा लें। दून में होने जा रहे रोजगार मेले में बड़ी संख्या में युवाओं के पहुंचने की उम्मीद है। अगर आप भी जॉब की तलाश में हैं तो इस मौके को हाथ से जाने न दें। रोजगार मेले में हिस्सा लें और सीधी भर्ती के जरिए रोजगार पाएं। इस खबर को ज्यादा से ज्यादा लोगों संग शेयर करें ताकि उन्हें भी रोजगार मेले संबंधी जानकारी मिल सके। रोजगार से जुड़ी अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ बनें रहें।