उत्तराखंड ऋषिकेशAction against Rishikesh gangster Rekha Sahni

उत्तराखंड में गैंगस्टर रेखा ने नशा बेचकर कमाई अकूत दौलत, जब्त होगी अवैध संपत्ति

ऋषिकेश निवासी रेखा साहनी पेशेवर अपराधी है। उसके खिलाफ एक-दो नहीं बल्कि 8 मुकदमे दर्ज हैं।

Gangster Rekha Sahni: Action against Rishikesh gangster Rekha Sahni
Image: Action against Rishikesh gangster Rekha Sahni (Source: Social Media)

ऋषिकेश: मादक पदार्थों और अवैध शराब की तस्करी के लिए कुख्यात गैंगस्टर रेखा साहनी की अवैध संपत्ति को जब्त करने के आदेश जारी हुए हैं

Action against gangster Rekha Sahni

आदेश पर अमल करते हुए दून पुलिस की टीम पीडब्ल्यूडी कर्मचारियों के साथ रेखा साहनी की संपत्ति के मूल्यांकन के लिए पहुंची। ऋषिकेश निवासी रेखा साहनी पत्नी सुरेंद्र साहनी पेशेवर अपराधी है। उसके खिलाफ एक-दो नहीं बल्कि 8 मुकदमें दर्ज हैं। कुछ केस गैंगस्टर एक्ट से जुड़े हैं तो कुछ अवैध शराब और अन्य मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े हैं। दरअसल एसएसपी देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियों को नशा तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत प्रभावी कार्रवाई कर उनकी अवैध संपत्ति जब्त करने के निर्देश दिए गए हैं। नशा तस्करों को जेल भेजा जा रहा है, साथ ही उनके द्वारा जोड़ी गई संपत्ति जब्त की जा रही है ताकि उन्हें आर्थिक रूप से कमजोर किया जा सके। अभियान के तहत रेखा साहनी जो कि ऋषिकेश की रहने वाली है, उसके खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

रेखा ऋषिकेश क्षेत्र में अपने साथी मार्कण्डेय पुत्र उमेश के साथ लंबे समय से मादक पदार्थों व अवैध शराब की तस्करी में लिप्त रही है। वो अपने सहयोगी के साथ गैंग बनाकर नशे की तस्करी कर रही थी। जिस पर उसके व उसके सहयोगी अभियुक्त के खिलाफ ऋषिकेश में गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। मामले की जांच रायवाला पुलिस द्वारा की जा रही थी। गैंगस्टर एक्ट के तहत रेखा की भल्ला फार्म श्यामपुर में स्थित अवैध संपत्ति के जब्तिकरण की कार्रवाई की जा रही है। पीडब्ल्यूडी की टीम अवैध संपत्ति की पैमाइश कर रही है। एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने कहा कि नशा तस्करों को जेल भेजने के साथ उनकी संपत्ति जब्त की जाएगी, ताकि आर्थिक रूप से नशा तस्करों की कमर तोड़ी जा सके। अभियान आगे भी जारी रहेगा।