उत्तराखंड हरिद्वारCall girl arrested in Haridwar

उत्तराखंड: पुलिस ने दरवाजा खोला तो नशे में धुत थी लड़कियां, पति-पत्नी चला रहे थे सेक्स रैकेट

हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस घर के भीतर पहुंची तो वहां का नजारा देख पुलिसकर्मियों की आंखें शर्म से झुक गईं। आगे जानिए पूरा मामला

Haridwar Call Girl: Call girl arrested in Haridwar
Image: Call girl arrested in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार का ज्वालापुर इलाका....यहां एक घर में पिछले कई दिनों से अनैतिक गतिविधियां हो रही थीं।

Call girl arrested in Haridwar

घर में हर वक्त संदिग्ध लोगों का आना-जाना लगा रहता था। स्थानीय लोग परेशान थे। शनिवार को इन्होंने घर में चल रह कोठे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस घर के भीतर पहुंची तो वहां का नजारा देख पुलिसकर्मियों की आंखें शर्म से झुक गईं। मकान में दो युवतियां और एक युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि मकान में एक दंपति द्वारा जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। मकान मालिक शाहरूम, उसकी पत्नी मीना और बेटी सोनी फरार हैं।

ये भी पढ़ें:

पुलिस मीना और सोनी की तलाश में जुटी है। जबकि मौके से अरशद अली निवासी पुरानी सब्जी मंडी, राधिका निवासी मोहल्ला कड़च्छ और विशाखा चौहान निवासी गली नंबर तीन शास्त्रीनगर को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने युवतियों और युवक को गिरफ्तार किया, उस वक्त युवतियां नशे में धुत थीं। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। हरिद्वार में देह व्यापार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। सितंबर में एएचटीयू और ज्वालापुर पुलिस को सूचना मिली कि रानीपुर मोड़ के पास दिल्ली से आए एक युवक-युवती देह व्यापार करा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने युवती और दो युवकों को गिरफ्तार किया था।