उत्तराखंड देहरादूनHotel Four Seasons owner Ravi Rawat death case in Dehradun

देहरादून में होटल मालिक ने फांसी लगाकर दी जान, सामने आई हैरान करने वाली वजह

रवि जैसे-तैसे इस होटल का चार लाख रुपये किराया दे रहा था। पिछले महीने किराया भरने के लिए उसने अपनी कार भी तीन लाख रुपये में बेच दी थी।

Dehradun Hotel Owner Death: Hotel Four Seasons owner Ravi Rawat death case in Dehradun
Image: Hotel Four Seasons owner Ravi Rawat death case in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून। यहां सहस्त्रधारा रोड पर एक होटल कारोबारी ने होटल की छत पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Dehradun Hotel Four Seasons owner Ravi Rawat death

जिस होटल फोर सीजन में ये घटना हुई, वो विश्वनाथ एन्क्लेव में स्थित है। पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल कारोबारी का शव रैलिंग पर लगे फंदे से लटका है। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक होटल कारोबारी की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि होटल कारोबारी ने ये होटल लीज पर लिया था, लेकिन होटल चला नहीं। इससे परेशान होकर कारोबारी ने खुदकुशी कर ली। युवक की पहचान रवि रावत पुत्र मनीराम सिंह रावत निवासी नवादा, नेहरू कॉलोनी के रूप में हुई है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

रवि ने यह होटल अपने साथी राहुल और अनुराग रावत के साथ मिलकर आरिफ खान से लीज पर लिया था। मुख्य हिस्सा रवि रावत का ही था। परिजनों ने बताया कि रवि होटल को ठीक से नहीं चला पाया। वो जैसे-तैसे इस होटल का चार लाख रुपये किराया दे रहा था। पिछले महीने किराया भरने के लिए उसने अपनी कार भी तीन लाख रुपये में बेच दी थी। जब कारोबार में लगातार घाटा होता रहा तो रवि परेशान रहने लगा। इसी वजह से उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। अचानक हुई इस घटना के बाद रवि के परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच जारी है।