उत्तराखंड देहरादूनUKPSC JE Recruitment Exam Latest Update

UKPSC जेई परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा ध्यान दें, 2 मिनट में पढ़ लीजिए लेटेस्ट अपडेट

उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियन्ता सेवा परीक्षा-2023 के तहत कुल 1097 खाली पदों को भरा जाएगा।

UKPSC JE Recruitment Exam: UKPSC JE Recruitment Exam Latest Update
Image: UKPSC JE Recruitment Exam Latest Update (Source: Social Media)

देहरादून: सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। UKPSC ने जूनियर इंजीनियर के 1097 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं।

UKPSC JE Recruitment Exam Latest Update

आपको भर्ती से जुड़ी डिटेल के बारे में बताएंगे, साथ ही ये भी नोट कर लें कि यूकेपीएससी ने आवेदन में संशोधन करने की डेट जारी कर दी है। उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियन्ता सेवा परीक्षा-2023 के तहत कुल 1097 खाली पदों को भरा जाएगा। इसके लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था। जिसमें ऑनलाइन आवेदन के लिए 14 अक्टूबर से 03 नवंबर तक की डेट दी गई थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उक्त विज्ञापन के अति महत्वपूर्ण निर्देश के बिन्दु संख्या-6 के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 03 नवंबर तक आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करने वाले अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर प्रदान करते हुये अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र में की गयी प्रविष्टियों में संशोधन या परिवर्तन करने के लिए Online Edit Window का ऑप्शन दिया गया है। Online Edit Window लिंक दिनांक 10.11.2023 से दिनांक 19.11.2023 (रात्रि 11:59:59 बजे) तक खोला जायेगा। जो भी अभ्यर्थी परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके हैं, वो यहां पर जाकर अपने संबंध में दी गई जानकारी को एडिट या करेक्ट कर सकते हैं। ये सुविधा अभ्यर्थी केवल एक बार इस्तेमाल कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in पर विजिट करें।