उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand Beat Delhi in Under 23 Cricket Tournament

उत्तराखंड ने दिल्ली को 4 रन से हराया, आर्यन ने बनाए 81 रन, नॉक आउट में हुई एंट्री

Uttarakhand Delhi Cricket Match वनडे टूर्नामेंट के लिए हुए लीग मुकाबले में उत्तराखंड ने दिल्ली को 4 रन से हराया। आप भी पढ़ लीजिए

Uttarakhand Delhi Cricket Match: Uttarakhand Beat Delhi in Under 23 Cricket Tournament
Image: Uttarakhand Beat Delhi in Under 23 Cricket Tournament (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के होनहार क्रिकेट की दुनिया में छाए हुए हैं।

Uttarakhand Delhi Cricket Match

प्रदेश की टीम हर टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस बीच उत्तराखंड की अंडर-23 टीम ने एक और उपलब्धि हासिल की है। प्रदेश की अंडर-23 टीम ने वनडे टूर्नामेंट के नॉक आउट में प्रवेश कर लिया है। अब क्वार्टर फाइनल में उत्तराखंड को मध्य प्रदेश से भिड़ना है। दोनों टीमों के बीच 17 नवंबर को मैच होगा। वनडे टूर्नामेंट के लिए हुए लीग मुकाबले में उत्तराखंड ने दिल्ली को 4 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तराखंड की टीम ने केवल 178 रन बनाए। उत्तराखंड के लिए आर्यन शर्मा ने सबसे ज्यादा 81 रनों की पारी खेली। आर्यन ने 5 चौके लगाकर अपनी टीम को मजबूत आधार दिया। जबकि दीविज मेहरा ने पांच विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा शौर्य मलिक के खाते में दो विकेट आए। उधर लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत भी खराब रही। उत्तराखंड के गेंदबाजों ने 30 रन से पहले दिल्ली के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया था।

ये भी पढ़ें:

इसके बाद शौर्य मालिक और तेजस्वी के बीच साझेदारी हुई। जिसने एक बार फिर दिल्ली की वापसी करा दी। तेजस्वी ने 34 और शौर्य मलिक ने 31 रनों का योगदान दिया। इन दोनों ही बल्लेबाजों के आउट होने के बाद दिल्ली मुकाबले से बाहर हो गई और 50 ओवर खेलने के बाद भी उत्तराखंड द्वारा दिए गए लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई। उत्तराखंड के लिए सत्यम बालियान ने पांच विकेट (Uttarakhand Delhi Cricket Match) अपने नाम किए। इस जीत के साथ उत्तराखंड ने अंडर 23 वनडे टूर्नामेंट के नॉक आउट में प्रवेश कर लिया है। ग्रुप ए में उत्तराखंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने 7 में से 6 मुकाबले जीते और इस तरह नॉक आउट में प्रवेश किया। अब 17 नवंबर को उत्तराखंड की टीम क्वार्टर फाइनल में मध्य प्रदेश से भिड़ेगी।