उत्तराखंड देहरादूनrobbery worth Rs 20 crore in Dehradun

देहरादून: गार्ड के सिर पर तानी बंदूक, कहा- खोपड़ी खोल दूंगा, ऐसी हुई 20 करोड़ की डकैती

पांचों बदमाश पूरी तैयारी के साथ Dehradun Reliance Jewelers आए थे। अगर घटना के वक्त कोई कर्मचारी विरोध करता तो शायद उसे गोली मार दी जाती।

Dehradun  Reliance Jewelers: robbery worth Rs 20 crore in Dehradun
Image: robbery worth Rs 20 crore in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: अब बात करते हैं देहरादून में हुई अब तक की सबसे बड़ी डकैती की। 9 नवंबर को जब पूरा प्रदेश राज्य स्थापना दिवस के जश्न में डूबा था।

Rs 20 crore robbery in Dehradun

उसी वक्त कुछ बदमाश रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में पहुंचे और मिनटों में 20 करोड़ की डकैती को अंजाम दे डाला। Dehradun Reliance Jewelers के गार्ड हयात सिंह ने घटना के बाद बताया कि तीन बदमाश शोरूम में थे, जबकि एक उनके पास खड़ा था। उसने गार्ड को धमकाते हुए कहा कि जुबान खोली तो खोपड़ी खोल दूंगा। इसके बाद बदमाशों ने एक-एक कर सभी जेवरात बैग में भर दिए। बदमाशों ने 25 मिनट तक लूटपाट की। गार्ड समेत आठ कर्मचारियों के हाथ प्लास्टिक के बैंड से बांधकर उन्हें वहीं बैठा दिया, बाद में सभी को पेंट्री में बंद कर दिया गया। बदमाशों के बैग में इतने जेवर हो गए थे कि अब उसमें कुछ भी रखने की जगह नहीं बची थी।

ये भी पढ़ें:

सभी तरह के सोने-चांदी और हीरे के जेवरात से यह बैग ऊपर तक भर गया। बदमाशों ने सभी महिला कर्मचारियों को डरा-धमकाकर ड्रॉर से जेवरात निकलवाए। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गए। बाहर खड़े बदमाश ने जाते वक्त फिर धमकी दी कि किसी को फोन किया तो अच्छा नहीं होगा। इसके बाद एक महिला कर्मचारी ने रसोई का दरवाजा खोला और अपने साथियों को बाहर निकाला। उसी ने फिर अपने मैनेजर को सूचना देकर शोरूम में बुलाया। माना जा रहा है कि यदि कोई वहां घटना का विरोध करता तो बदमाश किसी को गोली मारने से भी गुरेज नहीं करते। बता दें कि गुरुवार सुबह जब शोरूम में जेवरातों को सजाने की तैयारी चल रही थी, उसी वक्त 5 लोग ग्राहक बनकर Dehradun Reliance Jewelers में दाखिल हुए और 25 करोड़ की डकैती को अंजाम दे डाला। घटना के बाद दून पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है।