उत्तराखंड हल्द्वानीCall girl racket busted in Haldwani Uttarakhand

Uttarakhand: किराये के घर में चल रहा सेक्स रैकेट, अंदर का नजारा देख पुलिस भी हैरान

Call Girl Arrest Haldwani पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर एक महिला को ग्राहक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

Call Girl Arrest Haldwani: Call girl racket busted in Haldwani Uttarakhand
Image: Call girl racket busted in Haldwani Uttarakhand (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी शहर देह के सौदागरों के निशाने पर है। यहां लगातार सेक्स रैकेट पकड़े जा रहे हैं। इस बार मामला इको टाउन क्षेत्र का है।

Call girl racket busted in Haldwani

जहां किराये के घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के भीतर का नजारा देख पुलिसकर्मियों की आंखें शर्म से नीची हो गईं। मौके से 5 महिलाएं और एक पुरुष पकड़ा गया है। बता दें कि नैनीताल जिले में एसएसपी के निर्देश पर होटल, स्पा सेंटरों और रिजॉर्ट में काम करने वाली महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को लगातार चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बीते दिनों एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को इको टाउन फेस 03 डहरिया में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर एक महिला को ग्राहक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। साथ ही 4 अन्य महिलाएं भी पकड़ी गईं, जिनमें से एक नेपाल की रहने वाली है। जिस घर में देह व्यापार हो रहा था, उसे आरोपी महिला पूजा सिंह ने लीला कटियार से किराये पर लिया था। इस मामले में पूजा सिंह व गौरव कुमार को अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई महिलाओं (Call Girl Arrest Haldwani) को काउंसलिंग के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया। मकान मालकिन द्वारा किरायेदार का वैरिफिकेशन न कराए जाने पर उसके खिलाफ भी पुलिस एक्ट के तहत चालान की कार्रवाई की गई है।