उत्तराखंड देहरादूनDehradun Reliance Showroom Rs 20 Crore Robbery Police Investigation

उत्तराखंड के सबसे बड़े लूटकांड का जल्द होगा पर्दाफाश, पुलिस पड़ताल में सामने आई बड़ी बातें

बदमाश कार के गियर बॉक्स में हथियार छिपाकर दून पहुंचे थे। वारदात में चोरी की बाइक और कार इस्तेमाल की गई। Dehradun Reliance Showroom Robbery जांच में कई खुलासे हुए हैं।

Dehradun Reliance Showroom Robbery: Dehradun Reliance Showroom Rs 20 Crore Robbery Police Investigation
Image: Dehradun Reliance Showroom Rs 20 Crore Robbery Police Investigation (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के रिलायंस शोरूम में 20 करोड़ की डकैती को अंजाम देने वाले बदमाश अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

Dehradun Reliance Showroom 20 Crore Robbery

पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग राज्यों की खाक छान रही है। जांच के दौरान पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस के अनुसार बदमाश कार के गियर बॉक्स में हथियार छिपाकर दून पहुंचे थे। वारदात में चोरी की बाइक और कार इस्तेमाल की गई, जिन्हें बाद में सहसपुर और सेलाकुई में छोड़ा गया। पुलिस के अनुसार कार को दो लोगों ने जून में दिल्ली से आगरा के लिए बुक किया था, बाद में चालक को बंधक बनाकर कार लूट ली गई। दोपहिया वाहन भी दिल्ली से चोरी किए गए थे, इन पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई गई थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए चेकिंग अभियान भी चलाया, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। ऐसे में अपराधियों के उत्तराखंड में ही छिपे होने की संभावना भी जाहिर की गई है। आरोपियों ने वारदात से पहले कई महीने तक रैकी की थी, इस दौरान वो हरिद्वार में रुके थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कार में जिस तरह सीक्रेट बॉक्स बनाया था, ऐसे हथकंडे पूर्व में महाराष्ट्र, बंगाल में हुई लूट में भी अपनाए गए थे। बता दें कि गुरुवार को बदमाशों ने रिलायंस के ज्वैलरी शोरूम में 20 करोड़ की लूट (Dehradun Reliance Showroom Robbery) को अंजाम दिया। उत्तराखंड पुलिस पर वारदात का जल्द से जल्द खुलासा करने का दबाव है। लिहाजा आरोपियों की धरपकड़ के लिए यूपी, महाराष्ट्र, एमपी और पश्चिम बंगाल समेत चार राज्यों में पुलिस की टीमें भेज दी गई हैं।