उत्तराखंड कोटद्वारAgniveer bharti rally from 26th November in Kotdwar

उत्तराखंड में 26 नवंबर से अग्निवीर भर्ती रैली, दलालों से सावधान रहें, इन बातों का रखें ध्यान

Uttarakhand Agniveer Bharti अगर आप भी सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे हैं तो इस मौके को हाथ से जाने न दें। मैदान पर दमखम दिखाने का वक्त आ गया, तैयार हो जाएं।

Uttarakhand Agniveer Bharti: Agniveer bharti rally from 26th November in Kotdwar
Image: Agniveer bharti rally from 26th November in Kotdwar (Source: Social Media)

कोटद्वार: सेना में भर्ती होकर देश सेवा की चाह रखने वाले युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है।

Agniveer bharti rally from 26th November in Kotdwar

कोटद्वार में इसी महीने अग्निवीर भर्ती रैली होने जा रही है, जिसमें गढ़वाल मंडल के युवा हिस्सा ले सकेंगे। अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में 26 से 28 नवंबर तक किया जाएगा। इस संबंध में एआरओ कार्यालय लैंसडाउन एवं जिला प्रशासन पौड़ी गढ़वाल के बीच बैठक हुई, जिसमें भर्ती की तैयारियों पर चर्चा हुई। इसके साथ ही एआरओ कार्यालय की ओर से सूचना जारी कर भर्ती के दौरान दलालों की गतिविधियों एवं फर्जी उम्मीदवारों के नामांकन को रोकने के लिए अतिरिक्त प्रयास भी किए जा रहे हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उम्मीदवारों से ऐसे लोगों से सावधान रहने को कहा गया है, जो पैसे लेकर चयन का आश्वासन देते हैं। इसके साथ ही कार्यालय द्वारा अपने आधार विवरण को अपडेट करने तथा रैली अधिसूचना में दी गई दस्तावेजी औपचारिकताओं को पूरा करने के भी निर्देश दिए गए हैं। ताकि भर्ती रैली के दौरान किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। गढ़वाल मंडल के सात जिलों से लगभग 3500 उम्मीदवारों के रैली में शामिल होने की उम्मीद है। अगर आप भी सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे हैं तो इस मौके को हाथ से जाने न दें। मैदान पर दमखम दिखाने का वक्त आ गया है, इसलिए कमर कस लें। Uttarakhand Agniveer Bharti रोजगार से जुड़ी अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ जुड़े रहें।