उत्तराखंड हरिद्वारCall girl racket busted in Haridwar

उत्तराखंड: गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 4 कॉल गर्ल समेत 7 लोग गिरफ्तार

पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो कमरों के भीतर का नजारा देख हर किसी की आंखें शर्म से झुक गईं। फिलहाल पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

Haridwar Call Girl: Call girl racket busted in Haridwar
Image: Call girl racket busted in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार शहर में लगातार सेक्स रैकेट पकड़े जा रहे हैं।

Call girl racket busted in Haridwar

इस तरह के मामले मोक्षनगरी के नाम को बदनाम कर रहे हैं। इस बार मामला नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित ऋषिकुल का है। जहां श्री गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापा मारकर चार महिलाओं सहित सात लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। मानव तस्करी निरोधक दस्ता और मायापुर की टीम सभी को हिरासत में लेकर चौकी ले गई। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस की आड़ में लंबे समय से देह की सौदेबाजी हो रही थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि श्री गेस्ट हाउस में देह व्यापार किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा। यहां एक प्रेमी युगल के साथ ही दो महिलाएं और दो अन्य पुरुष कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस सभी को लेकर मायापुर चौकी रवाना हो गई। कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि जांच चल रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। गेस्ट हाउस के रजिस्टर में किसी की भी एंट्री नहीं की गई थी। बता दें कि हरिद्वार देह के सौदागरों के निशाने पर है। यहां देह व्यापार रोकने के लिए पुलिस की ओर से बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद इस तरह की घटनाएं रुक नहीं रही।