उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar Youth commits suicide after India defeat in World Cup

उत्तराखंड: होटल में मिली युवक की लाश, वर्ल्ड कप में भारत की हार से दुखी होकर की खुदकुशी

विश्वकप फाइनल में भारत की हार से एक फैन ऐसा मायूस हुआ कि उसने खुदकुशी कर ली। युवक गुजरात से अपने दोस्त के साथ हरिद्वार घूमने आया हुआ।

Haridwar World Cup Youth Suicide: Haridwar Youth commits suicide after India defeat in World Cup
Image: Haridwar Youth commits suicide after India defeat in World Cup (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है।

Youth commits suicide in haridwar

विश्वकप फाइनल में भारत की हार से एक फैन ऐसा मायूस हुआ कि उसने खुदकुशी कर ली। युवक गुजरात से अपने दोस्त के साथ हरिद्वार घूमने आया हुआ। रविवार 19 नवंबर को भारत विश्वकप का फाइनल हारा, तो वो बेहद मायूस हो गया। बताया जा रहा है कि इसी गम में उसने अपनी जान दे दी। ये पूरा मामला हरिद्वार के सप्तऋषि क्षेत्र का है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार गुजरात का एक ग्रुप हरिद्वार घूमने आया हुआ था। इन्हीं में एक युवक कल्पेश भी साथ आया हुआ था। बताया जा रहा है कि कल्पेश सोमवार सुबह को अपने होटल में रूम में गया, लेकिन बाहर नहीं आया। जब लंबे वक्त बाद भई कल्पेश बाहर नहीं आया तो दोस्त ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दरवाजा खटखटाने पर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई। ऐसे में मौके पर मौजूद लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। कल्पेश के दोस्त ने बिना वक्त गंवाए होटल स्टाफ से संपर्क किया, जिसके बाद होटल स्टाफ ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर का नजारा देखकर सभी को होश उड़ गए। अंदर कल्पेश की लाश पड़ी हुई थी। होटल स्टाफ ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। कल्पेश के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि विश्वकप के फाइनल मुकाबले में भारत की हार से कल्पेश काफी परेशान था। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कल्पेश सट्टा लगाने का आदी था। जिस कारण हो सकता है कि उसने सुसाइड किया हो। पुलिस ने कल्पेश के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है. पुलिस का कहना है कि उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.