उत्तराखंड हरिद्वारGang war between girls gang in Haridwar Uttarakhand

उत्तराखंड में बीच सड़क पर लड़कियों के बीच गैंगवार, खूब चले जुते-चप्पल, वायरल हुआ वीडियो

Uttarakhand Girl Gang War वीडियो कहां का है ये तो पता चल गया है, लेकिन लड़कियों में जूते-चप्पल किस बात पर चले, इस बात का पता नहीं चल सका है।

Uttarakhand girl gangwar : Gang war between girls gang in Haridwar Uttarakhand
Image: Gang war between girls gang in Haridwar Uttarakhand (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में लड़कियों की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Gang war between girls in Haridwar

वीडियो में कुछ युवतियां एक-दूसरे पर चप्पल-घूंसे बरसाती दिख रही हैं। वीडियो कहां का है ये तो पता चल गया है, लेकिन लड़कियों में जूते-चप्पल किस बात पर चले, ये पता नहीं चल सका है। मामला कनखल थाना क्षेत्र का है। यहां कुछ युवतियां कनखल से ब्रहमपुरी कॉलोनी में आ पहुंचीं। बताया जा रहा कि वहां पर युवतियों के दोनों ग्रुप में किसी बात को लेकर बहस होने लगी। दोनों तरफ से एक-दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई गई। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट और फिर जूते चप्पल तक आ पहुंची। दोनों तरफ से जमकर चप्पलें चलीं और मारपीट की गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

शोर-शराबा सुनकर आस-पास के लोग मौके पर आ पहुंचे, वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने समझाने की कोशिश भी की, लेकिन लड़कियों के गुस्से के सामने उनकी एक न चली। लड़कियों के बीच खूब गाली-गलौच हो रही थी कि तभी किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि युवतियां किस बात को लेकर आपस में झगड़ रही हैं, इसका अभी तक कारण पता नहीं लग पाया है। बताया जा रहा है कि एक-दूसरे पर चप्पलें बरसाने के बाद युवतियां समझौते के लिए राजी हो गईं और वहां से लौट गईं। पूरे इलाके में ये घटना (Uttarakhand Girl Gang War) चर्चा का विषय बनी हुई है।