उत्तराखंड हरिद्वारPeople beat up boyfriend sitting with girlfriend at Haridwar Ganga Ghat

उत्तराखंड: हिंदू प्रेमिका के साथ नदी किनारे बैठा था मुस्लिम प्रेमी, लोगों ने पीट-पीटकर सिर मुंडवाया

पूछताछ हुई तो पता चला कि लड़का मुस्लिम है, जबकि गर्लफ्रेंड हिंदू परिवार से है। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

Haridwar Muslim lover Beaten: People beat up boyfriend sitting with girlfriend at Haridwar Ganga Ghat
Image: People beat up boyfriend sitting with girlfriend at Haridwar Ganga Ghat (Source: Social Media)

हरिद्वार: मोक्षनगरी हरिद्वार....यहां एक मुस्लिम युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गंगा घाट पर बैठा था। तभी कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया।

Boy beaten at haridwar ganga ghat

पूछताछ हुई तो पता चला कि लड़का मुस्लिम है, जबकि गर्लफ्रेंड हिंदू परिवार से है। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए मुस्लिम युवक संग मारपीट की, उसका सिर भी मुंडवा दिया। घटना का वीडियो भी सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल है। एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज करने आदेश दिए है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोगों ने नाई को बुलाकर जबरन मुस्लिम युवक का सिर मुंडवा दिया, इतना ही नहीं उनके साथ आए एक अन्य युवक-युवती को भी पकड़कर पूछताछ की गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पीड़ित लड़का काशीपुर का रहने वाला है, जबकि लड़की बिजनौर की बताई जा रही है। घटना के वक्त दोनों हरकी पैड़ी में विष्णु घाट के पास बैठे थे। तभी मुस्लिम युवक को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। साथ में मौजूद युवती ने बॉयफ्रेंड को बचाने की कोशिश भी की, वो लोगों से उसे छोड़ने की मिन्नतें करती रही, लेकिन गुस्साए लोग युवक को पीटते रहे। मारपीट करने वाले युवक खुद को बजरंग दल के गौरक्षा संगठन से जुड़ा बता रहे थे। वीडियो के माध्यम से मामला पुलिस के संज्ञान में आया, जिसके बाद मामले में केस दर्ज हुआ है। एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने कहा कि इस संबंध में शहर कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।