उत्तराखंड देहरादूनLegend Cricket League in Dehradun

देहरादून में रन बरसाएंगे गंभीर, रैना, गेल जैसे धाकड़ खिलाड़ी, शुरू हो रहा है क्रिकेट का नया रोमांच

Legend Cricket League in Dehradun में हिस्सा लेने के लिए दिग्गज क्रिकेट प्लेयर उत्तराखंड पहुंच चुके हैं। इन्हें देहरादून एयरपोर्ट पर देखा गया।

Dehradun Legend Cricket League: Legend Cricket League in Dehradun
Image: Legend Cricket League in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: क्रिकेट के रोमांच के लिए तैयार हो जाइए। राजधानी देहरादून में लीजेंड्स लीग के मैचों का आयोजन होने वाला है।

Legend Cricket League in Dehradun

लीजेंड्स लीग के तीन मैच देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेले जाने प्रस्तावित हैं। बुधवार को लीजेंड्स लीग मैच खेलने के लिए खिलाड़ियों की टीम देहरादून एयरपोर्ट पहुंची। जहां से सभी खिलाड़ी देहरादून स्थित एक होटल के लिए रवाना हुए। इस दौरान क्रिकेटर्स की एक झलक पाने के लिए फैंस के बीच होड़ लगी रही। लीजेंड्स लीग में में भारतीय टीम की तरफ से गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, यूसुफ पठान जैसे क्रिकेटर शामिल होंगे। देशी और विदेशी टीमों के काफी खिलाड़ी भी इसका हिस्सा बनेंगे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस तरह क्रिकेट प्रेमियों के लिए अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स को सामने से देखने का ये शानदार मौका है। लीजेंड्स लीग के तीन मैच देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेले जाने प्रस्तावित हैं, मैच के आयोजन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। बता दें कि लीजेंड्स लीग के इस सीजन के मैच देहरादून, जम्मू, रांची, विशाखापट्टनम और सूरत में खेले जाएंगे। यह शहर के लोगों के लिए अनोखा अनुभव होगा। सभी विश्वस्तरीय क्रिकेट का आनंद लेंगे। दून में साल 2022 में रोड सेफ्टी लीजेंड्स सीरीज (Legend Cricket League in Dehradun) हुई थी, जिसमें सचिन, युवराज, इरफान पठान, यूसुफ पठान, नमन ओझा जैसे पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने खेला। इसके अलावा वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज रहे ब्रायन लारा, आस्ट्रेलिया के ब्रेट ली, शॉन वाट्सन जैसे कई बड़े नाम दून पहुंचे थे।