उत्तराखंड देहरादूनHarbhajan Singh in Dehradun

देहरादून पहुंचे लीजेंड स्पिनर हरभजन सिंह, इस सवाल के जवाब में बोले- नो कमेंट

भारतीय टीम के पूर्व स्पीनर हरभजन सिंह का स्वागत ढोल-नगाड़ों के साथ किया गया। दून में मिले इस अपनेपन से भज्जी अभिभूत नजर आए।

Legend Cricket League Dehradun: Harbhajan Singh in Dehradun
Image: Harbhajan Singh in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में इन दिनों क्रिकेट के बड़े सितारों की आवाजाही लगी हुई है। यहां तीन दिन तक लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मुकाबले खेले जाने हैं, जिसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर उत्तराखंड आए हुए हैं।

Harbhajan Singh in Dehradun

इसी कड़ी में भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी देहरादून पहुंचे। यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। ढोल-नगाड़ों के साथ भज्जी का स्वागत किया गया। दून में मिले इस अपनेपन से भज्जी अभिभूत नजर आए। इस दौरान हरभजन सिंह ने मीडिया से बातचीत भी की, लेकिन वह वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया की हार पर बात करने से बचते रहे। भारत की हार के सवाल पर उन्होंने नो कमेंट कहकर चुप्पी साध ली। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दरअसल गुरुवार को हरभजन घंटाघर स्थित एक गेम जोन का उद्घाटन करने बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस दौरान उनसे मीडिया ने भारत की हार पर सवाल पूछा, उन्होंने बस इतना कहा, विश्वकप की बात पुरानी हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने अच्छा खेला, इसलिए वो जीते। आगे नो कमेंट। उन्होंने कहा, वह दूसरी बार उत्तराखंड आए हैं। उत्तराखंड के पहाड़ और यहां का जनजीवन उन्हें अपनी ओर आकर्षित करता है। इस दौरान भज्जी के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी, भज्जी ने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया। बता दें कि दून में तीन दिन तक लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legend Cricket League Dehradun) के तीन मुकाबले खेले जाएंगे, जिसके लिए हरभजन सिंह भी पहुंचे हैं।