उत्तराखंड उधमसिंह नगरKashipur Harmeen Yasin Death Case Tantra Mantra

उत्तराखंड: तंत्र-मंत्र के चक्कर में गई दो सगी बहनों की जान, मौके पर मिला कटा मुर्गा, पैसे और खून

Uttarakhand Two Sister Death शवों के पास कटा हुआ मुर्गा, कुछ पैसे और खून के निशान भी मिले हैं। हरमीन और यासीन सगी बहनें थीं।

Kashipur Harmeen Yasin Death: Kashipur Harmeen Yasin Death Case Tantra Mantra
Image: Kashipur Harmeen Yasin Death Case Tantra Mantra (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: काशीपुर में आज एक दिल दहला देने वाली घटना हुई।

Kashipur Harmeen Yasin Death Case

यहां दो सगी बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दोनों के शव घर में पड़े थे। मरने वाली लड़कियों में एक की उम्र 19 साल तो वहीं दूसरी की उम्र 11 साल थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब तक की जांच के अनुसार पता चला है कि दोनों बहनों की मौत तंत्र-मंत्र से जुड़ी है। घटना के बाद से दोनों लड़कियों के पिता और भाई फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। घटना काशीपुर के मोहल्ला लक्ष्मीपुर पट्टी की है। यहां एक कॉलोनी में अली हसन का परिवार रहता है। अली हसन के चार बेटी और तीन बेटे हैं।

ये भी पढ़ें:

आज अली हसन की 19 वर्षीय बेटी हरमीन और 11 वर्षीय यासीन मृत पाई गई। दो लड़कियों की मौत की सूचना शहरभर में जंगल में आग की तरह फैल गई। पूछताछ में पता चला कि अली हसन का परिवार तंत्र मंत्र पर विश्वास करता था। ये भी पता चला कि हरमीन और यासीन अजीबोगरीब हरकतें करती थीं। दोनों अचानक चिल्लाने लगती थीं। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया इन मौतों के पीछे तंत्र मंत्र की संभावना नजर आ रही है। शवों के पास कटा हुआ मुर्गा, कुछ पैसे और खून के निशान भी मिले हैं। परिवार वालों का कहना है कि बच्चियों का पिता अपने एक बेटे के साथ बुलंदशहर गया है, वहां बीती रात वह अपने एक बेटे को लेकर मजार पर सोया था। अली हसन का फोन ऑफ है। फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं, मामले की तफ्तीश जारी है।