उत्तराखंड उधमसिंह नगरFriends murdered friend in Udham Singh Nagar Jaspur

उत्तराखंड: अप्राकृतिक सेक्स करना चाहते थे दोस्त, युवक ने मना किया तो बेरहमी से मार डाला

गिरफ्तार युवक ने बताया कि वो और उसका एक अन्य साथी मारे गए युवक से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना चाहते थे, लेकिन उसने इनकार कर दिया।

Jaspur Anees murder: Friends murdered friend in Udham Singh Nagar Jaspur
Image: Friends murdered friend in Udham Singh Nagar Jaspur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर का जसपुर शहर...यहां दो दिन पहले एक युवक की हत्या कर दी गई।

Friends murdered friend in Jaspur

जांच के दौरान पुलिस युवक के दोस्तों तक पहुंची तो पता चला कि युवक की हत्या दोस्तों ने ही की थी, इसके पीछे की वजह बेहद घिनौनी है। हत्या के आरोप में गिरफ्तार एक युवक ने बताया कि वो और उसका एक अन्य साथी मारे गए युवक से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना चाहते थे, लेकिन उसने इनकार कर दिया। जिस पर दोनों लड़कों ने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले में एक आरोपी गिरफ्तार हुआ है, जबकि दूसरा फरार है। यहां आपको पूरा मामला भी बताते हैं। 26 नवंबर को मृतक के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराकर कहा कि उसका भाई अपनी पत्नी को घर में कह कर गया था कि उसे अकील और शहजाद ने बुलाया है और वह उनके साथ जा रहा है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

रात करीब साढ़े 11 बजे अकील और शहजाद उसे घायल अवस्था में घर छोड़ गए थे। अनीस को बुरी तरह पीटा गया था। उसकी हालत गंभीर थी। परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां 25 नवंबर को उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने नामजद आरोपी अकील अहमद को गिरफ्तार कर पूछताछ की। उसने बताया कि 24 नवंबर को कलियावाला हाईवे के किनारे नहर के पास तीनों ने पहले कच्ची शराब पी। यहां दोनों ने जब उसके (मृतक युवक) साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए कहा तो उसने इन्कार कर दिया। इस पर अकील और शहजाद ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और बाद में बाइक पर बैठाकर उसे घर छोड़ गए। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घटनास्थल से मृतक अनीस की बाइक, शर्ट और डंडा बरामद किया। इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है, जबकि दूसरा आरोपी शहजाद फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।