उत्तराखंड उत्तरकाशीUttarkashi Amrita death case update

Uttarakhand News: उत्तराखंड में अंकिता के बाद अमृता, रिजॉर्ट में 19 साल युवती की मौत, SIT करेगी जांच

Uttarkashi Amrita death case update रिजॉर्ट में काम करने वाली 19 साल की लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती की लाश फंदे से लटकी पाई गई।

Uttarkashi Amrita death case: Uttarkashi Amrita death case update
Image: Uttarkashi Amrita death case update (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: पिछले साल सितंबर में हुए अंकिता भंडारी हत्याकांड ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था। अंकिता एक रिजॉर्ट में काम करती थी, उस पर अनैतिक कार्य का दबाव बनाया जा रहा था। इनकार करने पर उसकी जान ले ली गई।

Uttarkashi Amrita death case update

अब ऐसी ही एक और घटना उत्तरकाशी में हुई है। यहां रिजॉर्ट में काम करने वाली 19 साल की लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती की लाश फंदे से लटकी पाई गई। परिजनों ने रिजॉर्ट संचालकों-कर्मचारियों पर हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में केस दर्ज किया है। दो कर्मचारी भी हिरासत में लिए गए हैं। घटना संगमचट्टी इलाके के कफलौं गांव की है। जहां रिजॉर्ट में काम करने वाली 19 वर्षीय युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

स्थानीय लोगों ने रिजार्ट के बाहर जमकर हंगामा काटा और इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की। मरने वाली युवती का नाम अमृता है, वो पिछले एक साल से रिजॉर्ट में काम कर रही थी, साथ ही रिजॉर्ट मालिक के बच्चों की देखभाल भी करती थी। 1 दिसंबर को अमृता की लाश पंखे से लटकी पाई गई। अमृता की मौत की सूचना मिलते ही परिजन और गांव वाले मौके पर पहुंच गए और दो कर्मचारियों पर युवती की हत्या का आरोप लगाया। परिजनों ने आशंका जताई कि हो सकता है यौन उत्पीड़न के बाद अमृता को मार दिया गया हो। मौके से जिस तरह के सबूत मिले हैं, उससे मामला खुदकुशी का नहीं लग रहा। परिजनों की तहरीर पर मनेरी थाने में आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए घटना के खुलासे के लिए एसआईटी की टीम नियुक्त की गई है।