उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani Forest Range Officer Harish chandra Pandey missing

Uttarakhand news: 10 दिन से गायब हैं रेंजर हरीश पांडेय, नहीं मिला कोई सुराग, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

Ranger Harish Pandey की पत्नी मीडिया से बात करते हुए फफक-फफक कर रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि उनके पति काम को लेकर अक्सर तनाव में रहते थे।

Harish Pandey Ranger missing: Haldwani Forest Range Officer Harish chandra Pandey missing
Image: Haldwani Forest Range Officer Harish chandra Pandey missing (Source: Social Media)

हल्द्वानी: कोई अपना जब बिना कुछ कहे गायब हो जाता है तो पीछे छूट गए परिवार पर जो बीतती है, उस दर्द को शब्दों में नहीं बताया जा सकता।

Forest Range Officer Harish Pandey missing

हल्द्वानी में रहने वाले रेंजर हरीश चंद्र पांडेय का परिवार भी इस वक्त ऐसे ही दर्द से दो चार हो रहा है। हरीश चंद्र पांडेय बीते 10 दिनों से लापता हैं। वन क्षेत्राधिकारी हरीश चंद्र पांडेय तराई केंद्रीय वन प्रभाग में तैनात हैं। 29 नवंबर की रात वो गश्त के लिए निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। तब से परिवार वाले उन्हें जगह-जगह ढूंढ रहे हैं। पुलिस से भी मदद मांगी है, लेकिन हरीश चंद्र पांडेय का कुछ पता नहीं चल सका। परिवार वाले दिन भर ऑटो में बैठकर उन्हें हल्द्वानी और आसपास के इलाकों में तलाशते रहते हैं। अब उनकी पत्नी पूर्णिमा पांडेय ने वन विभाग पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मीडिया से बात करते हुए पूर्णिमा फफक-फफक कर रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि यूनियन के लोग उनसे मिले थे, लेकिन वन विभाग कोई सहायता नहीं कर रहा। उनके पति काम को लेकर तनाव में रहते थे, उन पर विभाग का काफी दबाव रहता था। उन्हें भी विभाग की कुछ बातें पता है, जिनका खुलासा वो समय आने पर करेंगी। बता दें कि रुद्रपुर में तैनात हरीश चंद्र पांडेय 29 नवंबर की रात से लापता हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। एक फुटेज में रेंजर को ऑटो में बैठकर काठगोदाम की ओर जाते देखा गया, लेकिन जांच आगे नहीं बढ़ सकी। परिवार वालों ने गुमशुदा Ranger Harish Pandey के बारे में जानकारी देने वाले को 25 हजार रुपये इनाम देने की बात कही है।