उत्तराखंड नैनीतालCall girl arrested in Nainital

Uttarakhand news: किराए के मकान में सेक्स रैकेट का गंदा धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक युवती

Nainital Call Girl arrest किराए के मकान में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। मामले में महिला सरगना समेत दो गिरफ्तार किए गए हैं।

Call girl arrested in Nainital: Call girl arrested in Nainital
Image: Call girl arrested in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल जिले एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां किराए के मकान में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है।

Call girl arrested in Nainital

मामले में महिला सरगना समेत दो गिरफ्तार किए गए हैं। यहां पुलिस ने एक घर में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक युवती को काउंसिलिंग के बाद मकानस्वामी के सुपुर्द किया गया है। पकड़े गए अभियुक्तों को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया है। पुलिस के मुताबिक सत्यापन की कार्रवाई के दौरान भट्ट कॉलोनी फेस 1 स्थित एक किराए के मकान में अनैतिक देह व्यापार संचालित होने की सूचना पर छापा मारा गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जहां पुलिस ने एक कमरे से युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। साथ ही मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई। साथ ही मौके से कस्यालेख, मुक्तेश्वर निवासी महिला सरगना गायत्री को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली युवती ने बताया कि वह मुक्तेश्वर से काम की तलाश में यहां आई थी। लेकिन इस बीच गायत्री नामक महिला ने उसे पैसों का लालच देकर इस कार्य में धकेल दिया। वह लंबे समय से किराए के मकान में बिना सत्यापन कराए रह रही थी और इस अनैतिक कार्य को अंजाम दे रही थी। इस मामले में पुलिस ने महिला सरगना के साथ ही ग्राहक ऋषभ निवासी काठगोदाम को गिरफ्तार कर लिया.