उत्तराखंड उत्तरकाशीLeopard attack on bike rider woman in Uttarkashi

Uttarakhand news: पति के साथ बाइक पर बैठी पत्नी पर झपटा गुलदार, हालत बेहद गंभीर

Uttarkashi Leopard Terror अपने पति संग दुपहिया वाहन में बैठकर जा रही महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया। हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हुई है।

Uttarkashi Leopard Terror: Leopard attack on bike rider woman in Uttarkashi
Image: Leopard attack on bike rider woman in Uttarkashi (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड में बाघ-गुलदार न सिर्फ गांवों में घूम रहे हैं, बल्कि राह चलते लोगों पर भी हमला करने लगे हैं।

Leopard attack on bike rider woman in Uttarkashi

उत्तरकाशी के विकासखंड चिन्यालीसौड़ में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां दिचली गमरी क्षेत्र में गुलदार ने अपने पति संग दुपहिया वाहन में बैठकर जा रही महिला पर हमला कर दिया। हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना के बाद गांव में दहशत है। वहीं वन विभाग ने घायल का मेडिकल करवाने के बाद 15 हजार रुपये की मुआवजा राशि देने का ऐलान किया है। साथ ही गांव में वन विभाग की एक टीम भी गश्त में लगा दी गई है। घटना शनिवार शाम की है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

खालसी गांव में रहने वाली 29 वर्षीय रजनी अपने पति के साथ दुपहिया वाहन में बैठकर गांव जा रही थी, जैसे ही वह गांव के पास पहुंची। फराण इडिया नामे तोक में गुलदार ने पीछे से उस पर हमला कर दिया। महिला और उसके पति के शोर मचाने के बाद गुलदार वहां से भाग गया, लेकिन हमले में रजनी बुरी तरह जख्मी हो गई। ग्रामीणों का आरोप है कि आदमखोर गुलदार वाहनों का पीछा कर लोगों पर हमला कर रहा है, जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीण क्षेत्र में अकेले इधर उधर जाने से डर महसूस कर रहे है। ग्रामीणों ने गांव में पिंजरा लगाने की मांग की, ताकि गुलदार को पकड़ा जा सके। वहीं वन अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में गश्त के लिए टीम तैनात की गई है। बता दें कि दिचली गमरी क्षेत्र में लगभग तीन-चार माह पहले भी गुलदार सक्रिय था। उस दौरान भी गुलदार ने कई बार वाहनों का पीछा किया। अब यहां एक बार फिर गुलदार की दहशत (Uttarkashi Leopard Terror) बढ़ गई है, जिससे लोग डरे हुए हैं।