उत्तराखंड नैनीताल26 children into Max vehicle in Nainital

Uttarakhand news: मैक्स में जानवरों की तरह ठूंसे 26 स्कूली बच्चे, दारू के नशे में धुत मिला ड्राइवर

पुलिस ने वाहन को न रोका होता तो बच्चों के साथ अनहोनी हो सकती थी। हमारी ये खबर हर अभिभावक के लिए एक चेतावनी है, सावधान रहिए।

Nainital Max 26 children: 26 children into Max vehicle in Nainital
Image: 26 children into Max vehicle in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड में स्कूली बच्चों की सुरक्षा हर वक्त दांव पर लगी रहती है।

26 children into Max vehicle in Nainital

नैनीताल से एक ऐसी ही डराने वाली खबर आई है, जो हर अभिभावक के लिए चेतावनी है। यहां एक मैक्स वाहन में स्कूली बच्चों को भेड़-बकरियों की तरह ठूंस-ठूंसकर भरा गया था। हद तो तब हो गई जब गाड़ी का चालक नशे में झूमता नजर आया। ये ड्राइवर बच्चों की जान जोखिम में डालकर सड़क पर वाहन दौड़ा रहा था। पुलिस ने ड्राइवर को तुरंत हिरासत में ले लिया। मैक्स में 26 स्कूली बच्चों को ठूंसा गया था। घटना जिले के खैरना क्षेत्र की है। यहां पुलिस की टीम चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान एक मैक्स वाहन को रोका गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने चेकिंग की तो वाहन में क्षमता से दोगुने बच्चे सवार मिले। लोहाली निवासी चालक स्कूली बच्चों को गरमपानी से लोहाली ले जा रहा था। वाहन में 26 बच्चे सवार थे। इतना ही नहीं गाड़ी का ड्राइवर नशे में धुत था, उससे ठीक से खड़ा तक नहीं हुआ जा रहा था। बाद में पुलिस ने सभी बच्चों को दूसरे वाहन से उनके घर भिजवा दिया। वहीं वाहन में क्षमता से ज्यादा बच्चों को ले जाने और परमिट की शर्तों का उल्लंघन करने पर चालक व गाड़ी के खिलाफ कोर्ट चालान किया गया। नशे की हालत में गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। उसके लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट आरटीओ हल्द्वानी को भेज दी गई है। स्कूल प्रशासन को भी हिदायत दी गई कि बच्चों की जान से खिलवाड़ न किया जाए।