उत्तराखंड देहरादूनUKSSSC Latest Recruitment for 12th Pass Youth

उत्तराखंड में 12वीं पास युवाओं के लिए निकली भर्तियां, पढ़िए पूरी डिटेल

UKSSSC Latest Recruitment यूकेएसएसएससी ने इंटरमीडिएट स्तरीय भर्ती के तहत 236 पदों पर ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए हैं।

UKSSSC Latest Recruitment: UKSSSC Latest Recruitment for 12th Pass Youth
Image: UKSSSC Latest Recruitment for 12th Pass Youth (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग यानी यूकेएसएसएससी ने इंटरमीडिएट स्तरीय भर्ती के तहत 236 पदों पर ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए हैं।

UKSSSC Latest Recruitment for 12th Pass Youth

जी हां इस परीक्षा में 12वीं पास युवा भी आवेदन कर सकते हैं। यहां आपको बता दें कि आयोग ने पिछले हफ्ते समूह-ग भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की थी। इसके लिए आवेदन अब शुरू हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस भर्ती प्रक्रिया के तहत परिवहन आरक्षी के 118 पदों पर भर्ती होगी। इसके अलावा आबकारी सिपाही के 100 पद, उप आबकारी निरीक्षक के 14 पद, पंतनगर विवि में हॉस्टल मैनेजर ग्रेड-3 के दो पद और महिला कल्याण विभाग में हाउस कीपर के दो पदों पर भर्ती होगी। इसके लिए आप 31 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यहां एक और बात ध्यान दें। UKSSSC Latest Recruitment में चार जनवरी से आठ जनवरी के बीच आवेदन में त्रुटि सुधार का अवसर मिलेगा। आयोग ने परीक्षा की अनुमानित तिथि 31 जनवरी तय की है। अब बात एज लिमिट की कर लेते हैं। परिवहन आरक्षी के लिए 18 से 30 वर्ष के बीच एज लिमिट होनी चाहिए, आबकारी सिपाही के लिए 18 से 35, उप आबकारी निरीक्षक के लिए 21 से 42 साल, हॉस्टल मैनेजर के लिए 18 से 42 साल और हाउस कीपर के लिए 21 से 42 साल की उम्र होनी चाहिए। जनरल, ओबीसी के लिए 300 रुपये, एससी, एसटी, दिव्यांग और ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों के लिए 150 रुपये आवेदन शुल्क तय किया गया है। अनाथ अभ्यर्थियों के लिए आवेदन का कोई शुल्क नहीं है।