उत्तराखंड देहरादूनPolice arrested Faizal in Dehradun love jihad case

Dehradun news: फैजल ने हिंदू बनकर लड़की को प्यार के जाल में फंसाया, पहले रेप किया अब ब्लैकमेल

Dehradun Faizal Love Jihad फैजल नाम के मुस्लिम लड़के ने 16 साल की नाबालिग हिंदू लड़की को सोशल मीडिया के जरिए प्यार के जाल में फंसाया, बाद में उसे ब्लैकमेल करने लगा।

Dehradun Faizal Love Jihad: Police arrested Faizal in Dehradun love jihad case
Image: Police arrested Faizal in Dehradun love jihad case (Source: Social Media)

देहरादून: हमारी अगली खबर बेटियों की सुरक्षा से जुड़ी है। सोशल मीडिया के दौर में पहाड़ की भोली-भाली बेटियां लव जिहाद की शिकार हो रही हैं। इस बार मामला देहरादून का है।

Police arrested Faizal in Dehradun

जहां मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम बताकर नाबालिग को प्यार के जाल में फंसाया। बाद में उसके साथ रेप कर उसे प्रताड़ित करने लगा। पीड़ित ने अब पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना दून के शहरी क्षेत्र की है। यहां फैजल नाम के मुस्लिम लड़के ने 16 साल की नाबालिग हिंदू लड़की को सोशल मीडिया के जरिए प्यार के जाल में फंसाया। आरोपी फैजल 23 साल का है और यूपी के बिजनौर का रहने वाला है। वर्तमान में वह दून के ऋषि एन्क्लेव में रहता है। यहां रहने के दौरान फैजल ने सोशल मीडिया पर हिंदू नाम रखकर एक नाबालिग से दोस्ती की।

ये भी पढ़ें:

कुछ दिन में जब फैजल को लगा कि लड़की उस पर भरोसा करने लगी है तो उसने पीड़ित को प्रपोज किया। इस दौरान नाबालिग को पता नहीं चला कि फैजल मुस्लिम है। आरोप है कि फैजल ने नाबालिग संग जबरन संबंध बनाए, बाद में इस घटना के फोटो लेकर नाबालिग को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़ित के पिता ने अब इस संबंध में केस दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने फैजल नाम के युवक पर उनकी बेटी के साथ दोस्ती करने, उसके बाद दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल कर पैसा मांगने के आरोप लगाए। तहरीर मिलने पर पुलिस ने फैजल को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि दून में लव जिहाद ( Dehradun Love Jihad) की ऐसी घटनाएं पहले भी कई बार सामने आ चुकी हैं। राज्य समीक्षा की ओर से हम आपसे अपील करना चाहते हैं कि बेटियों को जागरूक करें ताकि वो फरेबियों के जाल में न फंसें।