उत्तराखंड उत्तरकाशीUttarkashi Lalit Narayan Vyas won Rs 12 lakh in KBC

Uttarakhand news: उत्तरकाशी के ललित ने कौन बनेगा करोड़पति में जीते 1250000 रुपये, आप भी दें बधाई

Uttarkashi Lalit KBC ललित नारायण व्यास उत्तरकाशी के रहने वाले हैं। उन्हें हाल में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला।

Uttarkashi Lalit KBC: Uttarkashi Lalit Narayan Vyas won Rs 12 lakh in KBC
Image: Uttarkashi Lalit Narayan Vyas won Rs 12 lakh in KBC (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड के होनहार हर क्षेत्र में छाए हुए हैं। अभिनय से लेकर विज्ञान तक ऐसा कोई क्षेत्र नहीं, जिसमें यहां के प्रतिभाशाली युवाओं ने अपना लोहा न मनवाया हो।

Uttarkashi Lalit won Rs 12 lakh in KBC

कुछ समय पहले मशहूर यूट्यूबर अनुराग डोभाल को अभिनेता सलमान खान के साथ स्क्रिन शेयर करने का मौका मिला। अनुराग ने बिग बॉस टीवी शो का हिस्सा बनकर दर्शकों का दिल जीता। अब ललित नारायण व्यास ने मशहूर रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनकर उत्तराखंड का मान बढ़ाया है। ललित नारायण व्यास उत्तरकाशी के रहने वाले हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

ललित को हाल में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। शो में ललित नारायण व्यास ने 1250000 रुपये जीते। ललित नारायण व्यास को विधायक सुरेश चौहान सहित कई लोगों ने बधाई दी है। ललित नारायण व्यास उत्तरकाशी के धनारी बगियाल गांव के निवासी हैं। ललित ने बीएड किया है। वो पहले ही प्रयास में केबीसी में चुन लिए गए थे। वर्तमान में ललित देहरादून में ग्रुप-सी की तैयारी कर रहे हैं। ललित को टीवी पर देखकर उनके परिजन और क्षेत्रवासी बेहद खुश हैं। उन्हें लाखों की रकम जीतने पर बधाईयां मिल रही हैं। राज्य समीक्षा की ओर से भी Lalit Narayan Vyas को शुभकामनाएं। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।