उत्तराखंड हल्द्वानीNewly married woman dies under suspicious circumstances in Haldwani

Uttarakhand news: देर तक सोता रहा पति, गुस्से में पत्नी ने की खुदकुशी, आधार कार्ड ने खोला बड़ा राज

Haldwani woman death युवती की मौत से पहले पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। युवती की शादी इसी साल 29 मई को ऑटो चलाने वाले युवक से हुई थी।

Haldwani woman death: Newly married woman dies under suspicious circumstances in Haldwani
Image: Newly married woman dies under suspicious circumstances in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी का मुखानी थाना क्षेत्र। यहां एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Haldwani newly married woman death

पुलिस शव का पंचनामा भर रही थी, इसी दौरान पता चला कि युवती के दो आधार कार्ड बने थे। मायके वाले आधार कार्ड में उसकी उम्र 17 साल दर्ज थी, जबकि ससुराल वाले में उम्र 18 वर्ष दर्ज कराई गई थी। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या मरने वाली युवती नाबालिग थी। पुलिस अब पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है। महिला की मौत से पहले पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। मरने वाली युवती मूलरूप से यूपी के बदायूं की रहने वाली थी। इसी साल 29 मई को उसकी शादी मनोज पाल से हुई थी। जो कि हल्द्वानी में ऑटो चलाता है। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन युवती का पति देर तक सो रहा था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

युवती ने उसे कई बार जगाया, लेकिन वो नहीं उठा। बार-बार उठाने से तंग आकर पति ने उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। बात इस हद तक बढ़ गई कि युवती ने आत्मघाती कदम उठा लिया। घटना सोमवार दोपहर की है। मरने वाली युवती सास-ससुर और देवर के साथ मिलकर खेतों में काम करती थी। पत्नी से झगड़े के बाद पति मनोज बाजार चला गया था। इस बीच युवती ने आत्मघाती कदम उठा लिया। युवती के आधार कार्ड को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। कहा जा रहा है कि युवती नाबालिग थी। दरअसल पंचायतनामा भरते समय जब आधार कार्ड मांगा तो परिवार वालों ने दो आधार कार्ड दिखाए। एक में उसकी उम्र 17 और एक में 18 साल दर्ज थी। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मायकेवालों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। Haldwani woman death मामला संदिग्ध मानते हुए पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।