उत्तराखंड देहरादूनAttackers broke teeth of former parshad in Dehradun

Dehradun news: प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुई कुटाई, हमलावरों ने पूर्व पार्षद के दांत तोड़ दिए

Dehradun news पूरा विवाद एक प्लॉट पर कब्जे से जुड़ा है। इस मामले में पूर्व पार्षद Mahipal Dhiman ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

parshad teeth broken Dehradun: Attackers broke teeth of former parshad in Dehradun
Image: Attackers broke teeth of former parshad in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में पूर्व पार्षद संग मारपीट के आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। मारपीट के दौरान आरोपियों ने पार्षद के दो दांत भी तोड़ दिए थे।

Attackers beaten former councilor in Dehradun

पूरा विवाद एक प्लॉट पर कब्जे से जुड़ा है। इस मामले में पूर्व पार्षद ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिपाल धीमान पूर्वी पटेलनगर के निवर्तमान पार्षद हैं। 13 दिसंबर को उन्होंने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें पूर्व पार्षद ने बताया कि 13 दिसंबर की सुबह सूचना मिली थी कि कुछ लोग दून मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित महिपाल के प्लॉट पर कब्जा कर दीवार बना रहे हैं। इसका पता चलते ही महिपाल अपने प्लॉट पर पहुंचे। आरोप है कि इस दौरान वहां पर सालिक राम, मुकुल, शुभम और अन्य 20 लोग मौजूद थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

महिपाल ने इनसे दीवार न बनाने को कहा तो इन्होंने महिपाल को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। हमले में महिपाल को गंभीर चोटें आईं। उसके सामने के दो दांत भी टूट गए। पीड़ित ने इस संबंध में केस दर्ज कराया था, लेकिन कई दिन बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। जिसे लेकर कई पार्षदों ने कोतवाली थाने में धरना प्रदर्शन भी किया। 18 दिसंबर को भी कई पार्षदों ने एसएसपी अजय सिंह से मुलाकात की थी। इसी कड़ी में पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर सालिक राम, मुकुल और शुभम जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने पथरीबाग पेट्रोल पंप के पास से पकड़ा। कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।