उत्तराखंड उधमसिंह नगरFather killed his son in jaspur udham singh nagar

Uttarakhand news: मां को गालियां दे रहा था बेटा, पिता ने मुर्गा काटने वाले चाकू से गला काट दिया

पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के माता-पिता और भाई को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने मुर्गा कटाने वाले धारदार हथियार से युवक का गला रेत दिया था।

Jaspur nadeem murder: Father killed his son in jaspur udham singh nagar
Image: Father killed his son in jaspur udham singh nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड का जसपुर शहर...गुरुवार को यहां एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Father killed his son in jaspur

परिजन इस घटना को आत्महत्या बता रहे थे, लेकिन जब पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो एक हैरान करने वाला खुलासा हुआ। जांच में पता चला कि युवक ने खुदकुशी नहीं की थी, बल्कि उसकी हत्या हुई थी। युवक के पिता ने ही अपने दूसरे बेटे के साथ मिलकर अपने बड़े बेटे को मार दिया था। पुलिस ने अब हत्या के आरोप में मृतक के माता-पिता और भाई को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने मुर्गा कटाने वाले धारदार हथियार से युवक की गला रेतकर हत्या की थी। हत्या की वजह आपको आगे बताएंगे, पहले डिटेल जान लेते हैं। गुरुवार देर रात जसपुर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि भट्टा कॉलोनी क्षेत्र में युवक ने आत्महत्या कर ली है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां नदीम नाम के युवक की खून से लतपथ लाश जमीन पर पड़ी मिली। परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक ने धारदार हथियार से अपना गला रेत लिया, लेकिन मामला संदिग्ध लग रहा था। पूछताछ हुई तो युवक की मां ने बताया कि नदीम शाम के वक्त शराब पीकर घर आया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जब उसने नदीम से खाना खाने के बारे में पूछा तो वो मरने की बात कहकर अपने कमरे में जाने लगा। मां ने रोकने की कोशिश की तो नदीम ने मां को धक्का दे दिया, जिससे उसकी मां रेशमा बेहोश हो गई। बाद में जब महिला को होश आया तो कमरे में नदीम का खून से सना शव पड़ा था। पुलिस को इस बात पर यकीन नहीं हुआ। जांच के दौरान पता चला कि नदीम का अपनी मां रेशमा से झगड़ा हुआ था। उस वक्त घर में नदीम का भाई बिट्टू उर्फ नावेद और पिता हबीब भी थे। बाद में पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि झगड़े के दौरान नदीम अपनी मां संग गाली-गलौच कर रहा था। जिस पर भाई बिट्टू उर्फ नावेद और पिता हबीब ने नदीम की हत्या कर दी। नदीम की हत्या के बाद बाप-बेटे मौके से फरार हो गए और मां रेशामा ने नदीम के आत्महत्या की कहानी रची, हालांकि बाप-बेटे भाग नहीं सके, उन्हें पुलिस ने फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।