उत्तराखंड चमोलीSmuggling of smack by helicopter in Gauchar

Uttarakhand news: हेलीकॉप्टर से स्मैक की तस्करी, स्मगलर की बातें सुनकर पुलिस भी हैरान

Uttarakhand helicopter smack smuggling आरोपी ने बताया कि वो देहरादून से स्मैक खरीदकर इसे हेलिकॉप्टर के जरिए गौचर लाता था।

Uttarakhand helicopter smack smuggling: Smuggling of smack by helicopter in Gauchar
Image: Smuggling of smack by helicopter in Gauchar (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड में नशा तस्कर अपने नशे की बिक्री के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।

Smuggling of smack by helicopter in Gauchar

कुछ समय पहले एक एंबुलेंस से नशे की तस्करी की खबर आई थी और अब चमोली में पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को पकड़ा है, जो हेलिकॉप्टर से नशे की तस्करी करता था। आरोपी के पास से पुलिस को 07.05 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने उसे गौचर हवाई पट्टी के पास से गिरफ्तार किया है। अब तक उत्तराखंड में कार, बाइक और बस से नशे की तस्करी की खबरें सुनाई देती थीं, लेकिन चमोली से पकड़े गए आलोक थपलियाल ने स्मैक की तस्करी के लिए ऐसा दिमाग लगाया, कि हर कोई चकरा गया। आगे पढ़ि

ये भी पढ़ें:

दरअसल गौचर पुलिस हेलीपैड के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान आलोक थपलियाल पुत्र राजेंद्र प्रसाद थपलियाल निवासी वार्ड नंबर 7 द्रोणागिरी की तलाशी ली गई। उसके पास से 07.05 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपी ने बताया कि वह देहरादून से हेलीकॉप्टर के जरिये गौचर तक स्मैक की तस्करी करता है। स्मैक को वह गौचर में रेलवे कंपनी के लोगों को ऊंचे दामों पर बेचता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली कर्णप्रयाग में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी युवक पहले भी नशे की तस्करी (Gauchar helicopter smack smuggling) करते हुए पकड़ा जा चुका है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।