उत्तराखंड रुड़कीBJP councilor brother Joginder murdered in Roorkee

Uttarakhand news: BJP नेता के छोटे भाई की हत्या, बाइक से आए बदमाशों ने चलाई तड़ातड़ गोलियां

BJP leader brother murder Roorkee देर शाम जोगिंदर अपने दफ्तर में बैठे थे। तभी बाइक सवार बदमाश उनके दफ्तर पहुंचे और जोगिंदर पर गोली चला दी।

BJP leader brother murder Roorkee: BJP councilor brother Joginder murdered in Roorkee
Image: BJP councilor brother Joginder murdered in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड में बदमाश किस कदर बेखौफ हैं। इसकी एक बानगी हरिद्वार में देखने को मिली।

BJP councilor brother murder in Roorkee

जहां रुड़की में बीजेपी पार्षद के छोटे भाई की तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी बाइक पर सवार थे। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मृतक जोगिंदर प्रॉपर्टी का काम करते थे। घटना पनियाला रोड की है। जहां देर शाम जोगिंदर अपने दफ्तर में बैठे थे। तभी बाइक सवार बदमाश उनके दफ्तर पहुंचे और जोगिंदर पर गोली चला दी। गोली जोगिंदर के सिर पर लगी। जिसके बाद परिजन जोगिंदर को निजी अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक जोगिंदर की मौत हो चुकी थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, ताकि हत्यारों के बारे में सुराग लग सके। मृतक जोगिंदर के भतीजे सौरभ का कहना है कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। सौरभ के विरोध करने पर उस पर भी बदमाशों ने गोली चलाई, लेकिन वह किसी तरह से बच गया। हत्याकांड की वजह क्या थी, ये पता नहीं चल सका है। जोगेंद्र के भाई बीजेपी नेता हैं। वारदात के समय जोगेंद्र का बेटा और भतीजा आसपास ही खड़े थे। भतीजे की एक अंगुली में छर्रा भी लगा है। BJP leader brother murder Roorkee मामले में हर बिंदु पर जांच की जा रही है। साथ ही घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।