उत्तराखंड टिहरी गढ़वालUttarakhand defeated Mumbai by 10 wickets in Under 23 T-20 match

Uttarakhand news: राघवी बिष्ट और अंजलि की रिकॉर्डतोड़ साझेदारी, मुंबई को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा उत्तराखंड

Uttarakhand vs Mumbai पिछले मैच में बंगाल को हराने वाली उत्तराखंड की टीम ने इस बार सबसे मजबूत मानी जाने वाली मुंबई की टीम को 10 विकेट से हराया।

Uttarakhand vs Mumbai: Uttarakhand defeated Mumbai by 10 wickets in Under 23 T-20 match
Image: Uttarakhand defeated Mumbai by 10 wickets in Under 23 T-20 match (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड की बेटियों के शानदार खेल की बदौलत राज्य की महिला अंडर-23 टीम टी-20 मुकाबले के सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

Uttarakhand defeated Mumbai by 10 wickets

पिछले मैच में बंगाल को हराने वाली उत्तराखंड की टीम ने इस बार सबसे मजबूत मानी जाने वाली मुंबई की टीम को 10 विकेट से हराया। उत्तराखंड के लिए एक बार फिर राघवी बिष्ट Raghavi Bisht ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले गेंदबाजी से दो विकेट और उसके बाद बल्लेबाजी में 46 गेंद में 63 रनों की नाबाद पारी खेली। राघवी के शानदार प्रदर्शन ने टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मुकाबले के दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए। उत्तराखंड के लिए राघवी बिष्ट ने सर्वाधिक दो विकेट अपने नाम किए। इसके बाद उत्तराखंड की टीम बल्लेबाजी करने उतरी। टीम की शुरुआत अच्छी रही। राघवी बिष्ट और अंजलि ने 15.5 ओवर में 117 रन बनाए और टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई। अंजलि गोस्वामी ने शानदार नाबाद 48 रनों की पारी खेली और राघवी बिष्ट Raghavi Bisht संग बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद की। राज्य समीक्षा टीम की ओर से उत्तराखंड की महिला क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं। अब टीम को सेमीफाइनल में जीत के लिए भिड़ना है।