उत्तराखंड देहरादूनDehradun Ankit Saklani Missing in Turkey

Ankit Saklani Missing: देहरादून का अंकित सकलानी तुर्की में 10 दिन से लापता, कंपनी ने कहा खुदकुशी, पत्नी ने कहा हत्या

Dehradun Ankit Saklani Missing रूस से तुर्की गए देहरादून के मर्चेंट नेवी का सेलर अंकित सकलानी 10 दिनों से लापता हैं। उनके परिवार ने उनकी हत्या की आशंका में हैं।

Dehradun Ankit Saklani Missing: Dehradun Ankit Saklani Missing in Turkey
Image: Dehradun Ankit Saklani Missing in Turkey (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के युवा काम काज की तलाश में विदेश तो चले जाते हैं लेकिन वहां वो किस हाल में जी रहे हैं, ये बड़ा प्रश्न है।

Dehradun Ankit Saklani Missing in Turkey

देहरादून के नेहरूग्राम लोअर गढ़वाली कॉलोनी में रहने वाले अंकित सकलानी मर्चेंट नेवी की नौकरी करते हैं। वो एक निजी कंपनी के शिप में रूस से तुर्की जा रहे थे। 10 दिन पहले अंकित ने अपनी पत्नी को फोन करके बताया कि वो बहुत परेशान है। अंकित ने पहले ही अपनी पत्नी को वीडियो भेजकर अपनी आत्महत्या की चेतावनी दी थी। 10 दिसंबर को अंकित ने पत्नी को फोन करके बताया कि वह काम छोड़कर वापस आना चाहता है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

18 दिसंबर को अंकित की पत्नी पिंकी को शिप मैनेजर का फोन आया और उन्हें बताया गया कि अंकित ने समुद्र में कूदकर आत्महत्या कर ली है। अंकित के भाई निशांत का कहना है कि शिप पर अंकित ने जबसे जॉइन किया, तबसे ही लगातार अपनी परेशानियों को बताया रहा था। इस दौरान, अंकित ने वीडियो भेजकर अपनी हत्या की आशंका जताई थी। 18 दिसंबर को जब अंकित की खुदकुशी की खबर आई, तो उनके परिवार वाले हैरान रह गए। परिजनों का कहना है कि शिप से बाहर होने के बाद आत्महत्या करने का कोई मतलब नहीं है। परिजनों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मदद की गुहार लगाई है। Dehradun Ankit Saklani Missing अंकित के घर में माता-पिता के अलावा पत्नी और तीन साल की बेटी भी हैं, जो इस दुखद घटना से परेशान हैं.