उत्तराखंड उत्तरकाशीUttarakhand Weather Update 29 December

Uttarakhand Weather Update: 5 जिलों में कल से बारिश-बर्फबारी की चेतावनी, शीतलहर से सावधान रहें

Uttarakhand Weather Update 29 December मौसम विभाग ने मैदानी जिलों के लिए घने कोहरे का येलो अलर्ट जारी किया है। वाहन चालक सावधान रहें।

Uttarakhand Weather Update 29 December: Uttarakhand Weather Update 29 December
Image: Uttarakhand Weather Update 29 December (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड में मौसम ने फिर से करवट बदली है।

Uttarakhand Weather Update 29 December

यहां नए साल का स्वागत बारिश और बर्फबारी के साथ होगा। मौसम विभाग ने 30 दिसंबर से पांच पहाड़ी जिलों में बारिश और बर्फबारी होने की संभावना जताई है। 30 दिसंबर तक कोहरा लोगों की परेशानी बढ़ाता रहेगा, मौसम विभाग ने घने कोहरे का येलो अलर्ट जारी किया है। 30 दिसंबर को पहाड़ी जिलों उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर, पिथौरागढ़ में कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है। इन जिलों में तीन हजार मीटर से अधिक ऊंचाई पर बर्फबारी की भी संभावना है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मौसम विभाग ने दो दिन हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर जिले में घने कोहरे का येलो अलर्ट जारी किया है। आज ऊधमसिंहनगर और हरिद्वार में सुबह घना कोहरा छाया रहा। विजिबिलिटी कम होने की वजह से वाहन सड़क पर रेंगते नजर आए। 30 दिसंबर को भी इन जिलों में घना कोहरा छाया रह सकता है, ऐसे में वाहन चालकों को सावधानीपूर्वक वाहन चलाने की सलाह दी गई है। 31 दिसंबर के बाद पर्वतीय जिलों में बारिश व बर्फबारी की होने की संभावना है। इससे शीतलहर चलने से प्रदेश भर में ठंड बढ़ेगी। इसका असर दिन के तापमान में भी देखने को मिलेगा। मौसम की तमाम जानकारी के लिए Uttarakhand Weather Update पढ़ते रहें।