उत्तराखंड अल्मोड़ाDaughters murdered father in Almora Lamgara

Uttarakhand news: बेटियों ने प्रेमी के लिए पिता को जान से मार डाला, हत्याकांड से गांव में हड़कंप

Almora daughter father murder अपने ही बच्चों के हाथों मारे गए सुंदरलाल आईटीबीपी से रिटायरमेंट लेकर गांव में रह रहे थे। हत्याकांड में उनकी बड़ी बेटी का प्रेमी भी शामिल है।

Almora daughter father murder: Daughters murdered father in Almora Lamgara
Image: Daughters murdered father in Almora Lamgara (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: आज के वक्त में रिश्ते-नाते बेमानी से हो गए हैं।

Daughters murdered father in Almora Lamgara

अब अल्मोड़ा में ही देख लें, यहां दो बेटियों और बेटे ने अपने रिटायर्ड पिता को बेरहमी से मार डाला। प्रेमी के लिए बेटियां कातिल बन गईं और अपने भाई और प्रेमी संग मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना लमगड़ा थाने की है, यहां से 30 किमी दूर भागादेवली गांव में दो बेटियों व बेटे ने बड़ी बेटी के प्रेमी के साथ मिलकर आईटीबीपी से रिटायर्ड पिता की निर्मम हत्या कर दी। अपने ही बच्चों के हाथों मारे गए सुंदर लाल 60 साल के थे। वो कुछ ही महीने पहले आईटीबीपी से रिटायर हुए थे। रिटायरमेंट के बाद वह गांव में रहने के लिए आ गए थे। जबकि उनकी बड़ी बेटी डिंपल, बेटा रितिक और छोटी नाबालिग बेटी देहरादून में पिता के सरकारी क्वार्टर में रह रहे थे।

ये भी पढ़ें:

28 दिसंबर को दोनों बेटियां, बेटा और बड़ी बेटी का ब्वॉयफ्रेंड हर्षवर्धन पुत्र प्रसादी लाल निवासी संगम विहार दिल्ली गांव पहुंचे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को चारों ने मृतक के भाई को परिवार समेत मारपीट कर घर से भगा दिया। कुछ देर में घर से चिल्लाने की आवाज आने लगी। सूचना पर ग्राम प्रधान के पति और ग्राम प्रहरी घर में पहुंचे। वहां कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो भीतर सुंदर लाल की लाश पड़ी मिली। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी भागने की फिराक में थे, लेकिन गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया। बाद में पुलिस बुलाकर सभी आरोपियों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। Almora daughter father murder मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।