उत्तराखंड देहरादूनDrunk constable broke head of young man in Dehradun

देहरादून में नशे में धुत कांस्टेबल ने युवक का सिर फोड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Dehradun constable drunk आरोप है कि नशे में धुत पुलिसवाले ने एक युवक पर डंडे बरसाए, उसका सिर फोड़ दिया। इस दौरान पुलिसकर्मी ने युवक के पेट और पीठ पर डंडे से कई वार किए।

Dehradun constable drunk: Drunk constable broke head of young man in Dehradun
Image: Drunk constable broke head of young man in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में 31 दिसंबर की रात लोग जश्न में डूबे रहे। इस दौरान जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गई थी, ताकि कानून व्यवस्था बनी रहे।

Dehradun constable beaten youth

पुलिस ने शराब के नशे में धुत कई लोगों को पकड़ा भी और इन्हें थाने भी ले गई, लेकिन पुलिस इस काम के लिए वाहवाही लूट पाती, उससे पहले ही एक पुलिसकर्मी की करतूत ने खाकी को शर्मसार कर दिया। आरोप है कि नशे में धुत पुलिसवाले ने एक युवक पर डंडे बरसाए, उसका सिर फोड़ दिया। इस दौरान पुलिसकर्मी ने युवक के पेट और पीठ पर डंडे से कई वार किए। हंगामे की सूचना पर निवर्तमान पार्षद अमिता सिंह ने बीच-बचाव करते हुए युवक को सिपाही से छुड़वाया और अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने तत्काल घटना का संज्ञान लिया और सिपाही को निलंबित कर दिया।

ये भी पढ़ें:

साथ ही मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है। घटना देहरादून की है। यहां जिस सिपाही पर कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी थी, उसी ने कानून अपने हाथ में ले लिया। आरोप है कि वसंत विहार निवासी मनी रात करीब साढ़े 11 बजे मारूति वैन से कहीं जा रहा था। घना कोहरा होने की वजह से अनुराग चौक के पास उसकी वैन पुलिस के वाहन से टकरा गई। निवर्तमान पार्षद अमिता सिंह की मानें तो घटना के समय पुलिसकर्मी मौके पर शराब पी रहे थे। टक्कर लगते ही सीओ प्रेमनगर कार्यालय में तैनात सिपाही शैलेंद्र आगबबूला हो गया और वाहन से उतरकर मनी पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। पूर्व पार्षद अमिता सिंह ने किसी तरह से युवक को सिपाही (Dehradun constable drunk) के चंगुल से छुड़वाया। पुलिस के अनुसार, युवक की मां वसंत विहार में हॉस्टल चलाती। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।