उत्तराखंड अल्मोड़ाDrugs recovered from van in Almora

अल्मोड़ा में मारूति वैन से 50 किलो गांजा बरामद, तस्कर फरार

पुलिस को वैन में कुछ कट्टे दिखे। इन्हें खोला गया तो पुलिसकर्मी हैरान रह गए। सभी कट्टों में गांजा भरा हुआ था, जिसकी कीमत लाखों में है।

Drugs recovered van almora : Drugs recovered from van in Almora
Image: Drugs recovered from van in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल की है। जिले के भतरौंजखान में मारुती वैन से बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है।

Drugs recovered from van in Almora

वैन से पुलिस ने 50 किलो गांजा पकड़ा, जिसकी कीमत करीब सात लाख रुपये है। पुलिस ने गांजा तो पकड़ लिया, लेकिन गांजे की खेप ले जा रहा तस्कर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। प्रदेशभर में ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन-2025 चल रहा है। मिशन के तहत अल्मोड़ा में भी पुलिस जगह-जगह चेकिंग कर रही है। इस दौरान भतरौंजखान में पुलिस ने एक मारुति वैन की तलाशी ली। वैन में पांच कट्टे रखे थे, तलाशी लेने पर इनमें से 49.548 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। आगे पढ़िए।

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने गांजे को अपने कब्जे में ले वाहन को सीज कर दिया है। चालक के फरार हो जाने के बाद पुलिस ने भतरौंजखान थाने में अज्ञात अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है। भतरौंजखान थानाध्यक्ष मदन मोहन जोशी ने बताया कि वैन से सात लाख तैंतालीस हजार दो सौ बीस रुपये का गांजा बरामद किया गया है। आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि पिछले महीने रामनगर में भी पुलिस ने 62 किलो गांजा पकड़ा था। उस वक्त दो तस्करों की गिरफ्तारी हुई थी। अब अल्मोड़ा में गांजे की बड़ी खेप पकड़ी गई है।