उत्तराखंड देहरादूनB Sc pass youth became a thief to fulfill his drug addiction

नशे की लत पूरी करने के लिए चोर बन गया बीएससी पास युवक, बुजुर्ग महिला के कान से खींचे सोने के कुंडल

शादी समारोह के दौरान दूल्हे की दादी कमरे में अकेली थी। तभी एक युवक कमरे में पहुंचा और बुजुर्ग को बातों में फंसाकर कान से सोने के कुंडल खींच लिए। आगे जानिए पूरा मामला

B.Sc pass youth thief : B Sc pass youth became a thief to fulfill his drug addiction
Image: B Sc pass youth became a thief to fulfill his drug addiction (Source: Social Media)

देहरादून: नशे की लत युवाओं को किस कदर अपराध की राह में धकेल रही है, इसकी एक बानगी देहरादून में देखने को मिली।

B.Sc pass youth became a thief to fulfill his drug addiction

यहां नशे की लत पूरी करने के लिए बीएससी पास युवक चोर बन गया। मंगलवार रात उसने एक विवाह समारोह के दौरान दूल्हे की दादी के कान से सोने के कुंडल लूट लिए, इसके बाद आरोपी ने महिला को कमरे में बंद कर दिया और मौके से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे लूटे गए कुंडल भी बरामद कर लिए गए हैं। घटना रेसकोर्स स्थित वेडिंग प्वाइंट की है। मंगलवार रात यहां मेंहदी का कार्यक्रम था। दिल्ली में रहने वाले जसराम जोशी अपने बेटे की शादी के लिए दून आए हुए थे।

ये भी पढ़ें:

बुधवार को शादी थी। मंगलवार को मेंहदी के दौरान जब मेहमान डीजे पर डांस कर रहे थे, तब दूल्हे की बुजुर्ग दादी ऊपर कमरे में बैठी थीं। इसी दौरान कमरे में एक युवक गया और गढ़वाली भाषा में बुजुर्ग से बात करने लगा। मौका पाकर युवक ने बुजुर्ग के कान से कुंडल खींचा और फरार हो गया। बाद में परिजन खाना लेकर कमरे में पहुंचे तो देखा की बाहर कुंडी लगी हुई थी। बाद में बुजुर्ग ने उन्हें घटना के बारे में बताया। सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर पुलिस आरोपी मनीष नेगी निवासी ओल्ड नेहरू कॉलोनी तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से लूटे गए कुंडल भी मिले। बताया जा रहा है कि मनीष बीएससी पास है और दवाओं की सप्लाई किया करता था। बाद में नशे की दलदल में फंसकर वह अपराध में लिप्त हो गया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, उससे पूछताछ की जा रही है।