उत्तराखंड रुड़कीCar showroom employee cheated customers of rupees 20 lakh in roorkee

कार खरीदने जा रहे हैं तो सावधान रहें, यहां सेल्समैन ने ग्राहकों को लाखों का चूना लगा दिया

रुड़की में कार शोरूम का कर्मचारी कार बुकिंग और एआरटीओ में रजिस्ट्रेशन कराने की आड़ में लोगों को ठग रहा था।

20 lakh fraud roorkee : Car showroom employee cheated customers of rupees 20 lakh in roorkee
Image: Car showroom employee cheated customers of rupees 20 lakh in roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: किसी शोरूम से कार खरीदने का मन है तो जरा सावधान रहें। कहीं ऐसा न हो कि कार बुकिंग और एआरटीओ में रजिस्ट्रेशन के नाम पर आपको ठग लिया जाए।

Car showroom employee cheated customers of rupees 20 lakh in roorkee

हरिद्वार के रुड़की में कई लोगों के साथ यही हुआ है। यहां एक कार शोरूम का कर्मचारी कार बुकिंग और एआरटीओ में रजिस्ट्रेशन कराने की आड़ में लोगों को ठग रहा था। उनसे लाखों रुपये की ठगी कर ली। ग्राहकों ने इसकी शिकायत शोरूम मालिक से की तो ठगी का पता चला। पुलिस ने कार शोरूम मालिक की तहरीर पर कर्मचारी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:

घटना सिविल लाइंस कोतवाली इलाके की है। यहां दिल्ली रोड पर राघव ओबरॉय का एक कार शोरूम है। राघव ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके शोरूम पर दीपक कुमार निवासी कालसी गंगोह सहारनपुर व हाल निवासी न्यू आर्दश नगर, रुड़की कार सेल्समैन के पद पर तैनात था। आरोप है कि दीपक ने शोरूम में नौकरी करते समय ग्राहकों को कंपनी के गलत दस्तावेज दिखाकर कार बुकिंग, एआरटीओ कार्यालय में रजिस्ट्रेशन आदि काम कराने के नाम पर 20,06,800 रुपये की ठगी कर ली। ग्राहकों ने इसकी शिकायत शोरूम में की तो मामले की जांच कराई गई। जांच में पता चला कि आरोपी पूरी रकम अपने खाते में जमा करवाता रहा, जबकि कंपनी के खाते में कुछ ही रकम डाली। दीपक से ग्राहकों की रकम वापस करने को कहा गया तो वो बहाने बनाने लगा। आरोपी सेल्समैन पर लाखों की ठगी का आरोप है। शोरूम मालिक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है।