उत्तराखंड अल्मोड़ाUP s Jafar Ali Started Selling Smack To Pahadi Youth

अमीर बनने की चाहत में पहाड़ के युवाओं को स्मैक बेचने लगा यूपी का जाफर अली, ऐसे पकड़ा गया

आरोपी ने बताया कि वो ट्रैक्टर चलाता था, लेकिन कमाई कम थी। ज्यादा कमाई के लालच में वो पहाड़ के युवाओं को स्मैक बेचने लगा।

UP jafar ali smack: UP s Jafar Ali Started Selling Smack To Pahadi Youth
Image: UP s Jafar Ali Started Selling Smack To Pahadi Youth (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड का युवा वर्ग नशे की गिरफ्त में फंस रहा है। प्रदेश को ड्रग फ्री बनाने के लिए यहां बड़े स्तर पर अभियान चल रहा है।

UP's Jafar Ali Started Selling Smack To Pahadi Youth

इसी कड़ी में अल्मोड़ा में पुलिस ने ट्रैक्टर चलाने वाले युवक को नशा तस्करी के आरोप में पकड़ा। आरोपी युवक रामपुर का रहने वाला है। वो जल्द से जल्द अमीर बनना चाहता था, इसके लिए वह युवाओं को नशा बेचने लगा। नशे की सप्लाई करने के लिए युवक अल्मोड़ा पहुंचा था, तभी एसओजी और एएनटीएफ की संयुक्त टीम ने उसे धर दबोचा। आरोपी के पास से 108.70 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसे वह बाइक के टूल बॉक्स में छिपाकर ले जा रहा था। घटना शुक्रवार रात की है।

ये भी पढ़ें:

एसओजी प्रभारी सुनील धानिक और एएनटीएफ प्रभारी सौरभ कुमार भारती के नेतृत्व में टीम लमगड़ा क्षेत्र में गश्त कर रह थी। इस दौरान पुलिस ने एक बाइक को रोका। तलाशी लेने पर बाईक के टूल बॉक्स से टीम को 108.70 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में बाइक सवार ने अपना नाम जाफर अली (42), निवासी जौरासी, थाना खजूरिया, रामपुर, यूपी बताया। जाफर अली ने पूछताछ में बताया कि आमदनी कम होने से घर चलाना मुश्किल हो रहा था। ऐसे में उसने नशे के तस्करी का रास्ता चुना। बरेली से उसने सस्ते दामों में स्मैक खरीदी और इसे पहाड़ के युवाओं को ऊंचे दाम में बेचने के लिए निकल पड़ा। उसका मकसद लमगड़ा होते हुए स्मैक को चंपावत पहुंचाना था। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।