उत्तराखंड उधमसिंह नगरBJP associated people opened fire on BJP MLA son

मामूली कहासुनी के बाद बवाल, पूर्व बीजेपी विधायक के बेटे और बॉडीगार्ड पर झोंका फायर

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दोनों हमलावार भी बीजेपी से जुड़े बताए जा रहे हैं। आगे जानिए पूरा मामला

BJP MLA son attack: BJP associated people opened fire on BJP MLA son
Image: BJP associated people opened fire on BJP MLA son (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर का काशीपुर शहर...यहां बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे और बॉडीगार्ड पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया।

BJP associated people opened fire on BJP MLA son

मामूली कहासुनी के बाद हमलावरों ने दोनों पर फायर झोंक दिया। असलाह की बट सिर पर मारकर पूर्व विधायक के बेटे और अंगरक्षक को लहूलुहान कर दिया। बताया जा रहा है कि हमलावर भी बीजेपी से जुड़े हुए हैं। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम दढ़ियाल रोड स्थित प्रकाश हारमोनी कॉलोनी की है। जहां आगरा से पूर्व बीजेपी विधायक कुबेर सिंह का परिवार रहता है। बीती रात साढ़े ग्यारह बजे पूर्व विधायक का बेटा प्रत्येंद्र पाल सिंह और अंगरक्षक श्याम कुमार कॉलोनी में टहल रहे थे। इसी बीच एक काले रंग की थार ने प्रत्येन्द्र पाल को टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें:

टक्कर मारने के बाद कार थोड़ी दूर जाकर रुकी। आरोप है कि कार चालक और उसमें बैठे दूसरे व्यक्ति ने प्रत्येंद्र और उनके बॉडीगार्ड संग पहले गाली-गलौच की बाद में मारपीट पर उतारू हो गए। कहासुनी इस हद तक बढ़ गई कि चालक ने असलाह निकाल लिया और फायर झोंक दिया। फायर होते ही प्रत्येंद्र और उनका साथी घबरा गया। तब हमलावरों ने हाथ में लिए असलाह के बट से दोनों के सिर पर ताबड़तोड़ हमले किए, जिससे दोनों के सिर पर गंभीर चोट आई है। शोरगुल होने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस मामले में पूर्व विधायक कुबेर सिंह ने आईटीआई थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अंकुश चौधरी व कृष्णा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी बीजेपी से जुड़े बताए जा रहे हैं, मामले की जांच जारी है।