उत्तराखंड हरिद्वारUttarakhand Weather Update 23 January

हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर में घने कोहरे का अलर्ट, वाहन चालक सावधान रहें

फिलहाल प्रदेश में बारिश की संभावना नहीं है, लेकिन 25 जनवरी के बाद कोहरे के कहर से राहत मिल सकती है। आगे जानिए आज के मौसम का हाल

Uttarakhand Weather Update 23 January : Uttarakhand Weather Update 23 January
Image: Uttarakhand Weather Update 23 January (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड में सर्दी के सितम से राहत नहीं मिल रही। गलन वाली ठंड ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है।

Uttarakhand Weather Update 23 January

सुबह और शाम कड़ाके की ठंड पड़ रही है। मैदानी इलाकों में कोहरे के सितम के चलते पहाड़ों से ज्यादा ठंड है। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है 25 जनवरी के बाद कोहरा छंटना शुरू होगा। इस तरह अगले कुछ दिनों में कोहरे से राहत मिल सकती है, हालांकि फिलहाल बारिश की संभावना नहीं है। आज मंगलवार को दिन की शुरुआत हल्की धूप के साथ हुई, लेकिन राहत नहीं मिल रही। मौसम विभाग की मानें तो आज हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर में घना कोहरा छाया रहेगा। इसे देखते हुए अलर्ट भी जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें:

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में इन दिनों धूप खिल रही है, लेकिन यहां पर भी सुबह और शाम के वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है। मैदानी इलाकों में गलन वाली ठंड खूब परेशान कर रही है। उत्तरकाशी में आज बादलों के बीच हल्की धूप खिली है। पहाड़ों की रानी मसूरी, धनोल्टी और कैम्पटी में मौसम साफ है, लेकिन ठंडी हवा चलने से मौसम में ठंड बढ़ गई है। हरिद्वार में सुबह से ही कोहरा छाया हुआ है। यहां पिछले दो दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। अगर आप भी उत्तराखंड के मैदानी क्षेत्रों की यात्रा पर निकल रहे हैं तो मौसम का ध्यान रखें। यहां कोहरे के चलते सफर जोखिमभरा बना हुआ है। इसलिए वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें। पहाड़ी इलाकों में भी पाले के चलते परेशानी बढ़ी है।