उत्तराखंड देहरादूनSachin Tendulkar Reached Mussoorie To Spend Holidays With Family

मसूरी पहुंचे क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर, परिवार संग बिताएंगे छुट्टियां

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर विस्तारा मुंबई की फ्लाइट से देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वह मसूरी के लिए रवाना हो गए।

Sachin Tendulkar Mussoorie: Sachin Tendulkar Reached Mussoorie To Spend Holidays With Family
Image: Sachin Tendulkar Reached Mussoorie To Spend Holidays With Family (Source: Social Media)

देहरादून: अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर उत्तराखंड में समय बिता रहे हैं।

Sachin Tendulkar Reached Mussoorie To Spend Holidays With Family

वह छुट्टियां मनाने के लिए अपने परिवार के साथ मसूरी आए हैं। सचिन तेंदुलकर विस्तारा मुंबई की फ्लाइट से दोपहर तीन बजे देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। जहां से वह मसूरी के लिए रवाना हुए। देहरादून-मसूरी से सचिन का गहरा नाता है। वह पहले भी छुट्टियां मनाने के लिए मसूरी आते रहे हैं। बीते वर्ष सचिन रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने के लिए देहरादून पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:

सचिन का यह निजी दौरा बताया जा रहा है। सचिन के साथ उनकी पत्नी अंजलि और बेटी सारा भी हैं। बताया जा रहा है कि उनके परिवार के सदस्य पहले ही मसूरी पहुंच चुके हैं। बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लिया था। जिसके बाद मंगलवार को वह विस्तारा की फ्लाइट से देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर उन्होंने फैंस संग तस्वीरें भी खिंचाईं। मसूरी में सचिन के दोस्त भी रहते हैं। उनके बेटे और बेटी की पढ़ाई भी मसूरी में हुई है, इसलिए इस खूबसूरत शहर से उनका गहरा जुड़ाव है।