उत्तराखंड हल्द्वानीWomen died in road accident in haldwani

हल्द्वानी में रफ्तार का कहर, शादी में जा रही ननद-भाभी को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

घटना के वक्त दोनों महिलाएं स्कूटी में सवार होकर शादी समारोह में जा रही थीं, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

Truck scooty accident haldwani: Women died in road accident in haldwani
Image: Women died in road accident in haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड में सड़क हादसे रोकने के लिए बड़े स्तर पर अभियान चलाए जा रहे हैं, लेकिन इन अभियानों का ज्यादा असर दिख नहीं रहा। जगह-जगह से सड़क हादसे की खबरें आ रही हैं।

Truck-Scooty Road Accident In Haldwani

हल्द्वानी में एक ऐसे ही सड़क हादसे में स्कूटी सवार ननद-भाभी की मौत हो गई। हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। घटना के वक्त दोनों महिलाएं स्कूटी में सवार होकर शादी समारोह में जा रही थीं, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में दोनों की जान चली गई। फिलहाल पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है। हादसा मंडी चौकी क्षेत्र में हुआ, जहां ओपन यूनिवर्सिटी के पास एक ट्रक ने स्कूटी सवार महिलाओं को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक सहित फरार है।

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने बताया कि शहर के डहरिया स्थित नीलियम कॉलोनी निवासी कविता नौलिया (30) पत्नी पंकज नौलिया अपनी ननद सविता बिष्ट (30) के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी। कविता स्कूटी चला रही थी, जैसे ही वो दोनों तीनपानी ओपन यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों ट्रक के नीचे आ गईं, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाली कविता और सविता की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ था। कविता के पति पंकज हल्द्वानी में ही व्यापार करते हैं। अचानक हुए हादसे में पीड़ित परिवार ने अपने दो सदस्यों को खो दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने उसे जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।