उत्तराखंड हल्द्वानीLove Jihad youth arrested In haldwani

नावेद ने धर्म छिपाकर हिंदू युवती को प्यार के जाल में फंसाया, दुष्कर्म के बाद करने लगा ब्लैकमेल

पीड़ित का आरोप है कि युवक उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाल रहा था। आरोपी पूर्व में भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

Naved love jihad Haldwani : Love Jihad youth arrested In haldwani
Image: Love Jihad youth arrested In haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड की बेटियां लव जिहाद का शिकार बन रही हैं। समुदाय विशेष के युवक नाम-धर्म छिपाकर लड़कियों को अपने जाल में फंसा रहे हैं, उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहे हैं।

Love Jihad youth arrested In haldwani

हल्द्वानी में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़ित के अश्लील फोटो भी खींच लिए और इन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। पीड़ित ने पुलिस को दी गई शिकायत में ये भी कहा कि आरोपी युवक उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है। मामला मुखानी थाना क्षेत्र का है। पीड़ित का आरोप है कि नावेद मलिक नाम का युवक उससे अमन बनकर मिला था।

ये भी पढ़ें:

नावेद शादीशुदा है। उसने युवती को प्यार के जाल में फंसाया। एक दिन आरोपी ने पीड़ित को अपने घर बुलाकर दूध में नशीली दवा मिलाकर उसके साथ रेप किया। बाद में आरोपी उसे धर्म परिवर्तन करने को मजबूर करने लगा। इस साजिश में आरोपी की पत्नी भी शामिल है। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 और धर्मांतरण विरोधी कानून सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी प्रह्लाद मीणा का कहना है कि पूरे मामले की गहनता से जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी पूर्व में भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।