उत्तराखंड रुड़कीYouth who teased girl beaten up in roorkee

युवती को छेड़ रहे शोहदे को परिजनों ने सिखाया सबक, सरे बाजार जमकर की धुनाई

घटना के वक्त युवती संग उसकी मां भी थी। बेटी संग छेड़छाड़ होते देख तमतमाई महिला ने शोहदे को पकड़ लिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

Youth beaten molested girl roorkee : Youth who teased girl beaten up in roorkee
Image: Youth who teased girl beaten up in roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार का रुड़की शहर....यहां राह चलती युवती को छेड़ना एक शोहदे को भारी पड़ गया। घटना के वक्त युवती संग उसकी मां भी थी।

Youth who teased girl beaten up in roorkee

बेटी संग छेड़छाड़ होते देख तमतमाई महिला ने शोहदे को पकड़ लिया। बाद में उसने घर पर फोन कर अन्य परिजनों को भी घटनास्थल पर बुला लिया। इन सभी ने शोहदे की खूब खबर ली और उसे जमकर पीटा। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, हालांकि तब तक सड़कछाप मजनूं मौके से फरार हो चुका था। घटना पहाड़ी बाजार इलाके की बताई जा रही है। यहां एक शोहदा युवती संग छेड़छाड़ कर रहा था, उस पर अश्लील फब्तियां कस रहा था। इस पर परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और उसे पीटने लगे। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

ये भी पढ़ें:

कुछ लोगों ने लड़के को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन युवती के परिजन उसे पीटते रहे। हंगामा बढ़ने पर किसी ने पुलिस को मामले की खबर दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, हालांकि तब तक युवक वहां से फरार हो गया था। युवती की मां ने बताया कि वो अपनी बेटी संग बाजार आई थी, तभी एक युवक बेटी संग गलत हरकतें करने लगा। जिस पर महिला ने युवक को पकड़ लिया और परिजनों को मौके पर बुलाया। परिजनों ने ये भी बताया कि आरोपी युवक नशे में धुत था। चश्मदीदों के मुताबिक मारपीट के दौरान आरोपी युवक परिजनों से हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा, लेकिन परिजन उसे पीटते रहे। सबक सिखाने के बाद उन्होंने आरोपी युवक को वहां से भगा दिया।