उत्तराखंड रुद्रपुरWhen students were late in reaching school teacher beat them brutally

स्कूल पहुंचने में देर हुई तो शिक्षक ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, गुस्साए परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

मारपीट के चलते दोनों बच्चों की पीठ पर कई जगह चोट के निशान बन गए। रात को जब बच्चे दर्द से कराहने लगे, तब कहीं जाकर परिजनों को इसकी जानकारी हुई।

Teacher beat students rudrapur: When students were late in reaching school teacher beat them brutally
Image: When students were late in reaching school teacher beat them brutally (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड के स्कूल पढ़ाई के लिए कम और दूसरी वजहों के लिए ज्यादा चर्चा में रहते हैं। कभी मास्टर जी शराब पीकर स्कूल पहुंच जाते हैं तो कहीं छात्रों को बेरहमी से पीट दिया जाता है।

Teacher Beat Students Brutally In Rudrapur

ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज रुद्रपुर के एक शिक्षक पर दो छात्रों को डंडों से बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। इस मामले में पीड़ित जुड़वा भाइयों के परिजनों ने पुलिस और बीईओ से शिकायत की है। बीईओ को दिए शिकायती पत्र में शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। बैकुंठपुर निवासी शंकर सरकार ने बीईओ और चौकी पुलिस को शिकायती पत्र सौंपे।

ये भी पढ़ें:

लेटर में उन्होंने बताया कि शनिवार को कक्षा नौ में अध्ययनरत उनके दो जुड़वा बेटे उद्धव सरकार और विवेकानंद सरकार विद्यालय में कुछ देर से पहुंचे थे। इससे गुस्साए एक शिक्षक ने उनके दोनों बेटों पर बुरी तरह डंडे बरसाए, उनके साथ बदसलूकी की। अपशब्द भी कहे। मारपीट के चलते दोनों बच्चों की पीठ पर कई जगह चोट के निशान भी बन गए। रात को जब बच्चे दर्द से कराहने लगे, तब कहीं जाकर परिजनों को इसकी जानकारी हुई। परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी शिक्षक ने पहले भी कई छात्रों को इसी तरह पीटा है। बीईओ तरुण पंत ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। प्रधानाचार्य और शिक्षक से घटना की जानकारी लेकर जांच की जाएगी। दोषी पाए जाने पर शिक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।